scriptजम्मू-कश्मीर में आतंकियों पर सख्त कार्रवाई, आठ आतंकी भगोड़ा घोषित संपत्ति होगी कुर्क | Strict action against terrorists in Jammu and Kashmir, property of eight terrorists declared fugitive will be confiscated | Patrika News
समाचार

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों पर सख्त कार्रवाई, आठ आतंकी भगोड़ा घोषित संपत्ति होगी कुर्क

एक महीने के भीतर आतंकी संचालकों को अदालत में पेश होने के लिए कहा गया है। ऐसा नहीं करने पर उनके खिलाफ सीआरपीसी की धारा 88 के तहत संपत्ति कुर्क करने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

जम्मूJun 13, 2024 / 06:54 am

Anand Mani Tripathi

बारामूला पुलिस की अर्जी पर उरी की एक अदालत ने जम्मू-कश्मीर के आठ आतंकवादी संचालकों (हैंडलर) को भगोड़ा घोषित किया है। इनमें से सात की पहचान मोहम्मद आजाद, नसीर अहमद, करीम दीन, मोहम्मद हफीज मीर, मीर अहमद, शौकत अहमद पासवाल, अहद भट्ट और बशीर अहमद के रूप में हुई है। एक महीने के भीतर आतंकी संचालकों को अदालत में पेश होने के लिए कहा गया है। ऐसा नहीं करने पर उनके खिलाफ सीआरपीसी की धारा 88 के तहत संपत्ति कुर्क करने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।
बारामूला पुलिस ने बताया, “आतंकवादी संचालक वर्तमान में पाकिस्तान में हैं और विभिन्न आतंकवादी संगठनों के साथ काम कर रहे हैं। इन आठ आतंकवादी संचालकों के खिलाफ अदालत से सीआरपीसी की धारा 87 के तहत आदेश जारी किए गए हैं। जिन्हें अदालत के आदेशों के साथ उनके आवासों और सार्वजनिक स्थानों पर चिपका दिया गया है।”

Hindi News/ News Bulletin / जम्मू-कश्मीर में आतंकियों पर सख्त कार्रवाई, आठ आतंकी भगोड़ा घोषित संपत्ति होगी कुर्क

ट्रेंडिंग वीडियो