scriptचार महीने पहले सड़क खोद कर बनाना भूल गया ठेकेदार | Patrika News
समाचार

चार महीने पहले सड़क खोद कर बनाना भूल गया ठेकेदार

ग्रामीणों ने दी आंदोलन की चेतावनी टीकमगढ़..दिगौड़ा. ग्राम पंचायत के घुसयाना मोहल्ला की सड$क को बनाने के लिए चार महीना पहले तोडा़ गया था। उस समय लोगों को लगा था कि अब उनकी समस्या दूर होगी और जल्द ही अच्छी सड़क पर चलने की सुविधा मिलेगी, लेकिन सड़क खोदने के बाद ठेकेदार गायब हो गए […]

टीकमगढ़Jun 03, 2024 / 06:07 pm

हामिद खान

टीकमगढ़. रास्ता हो गया दलदल में तब्दील, परेशान होते राहगीर।

टीकमगढ़. रास्ता हो गया दलदल में तब्दील, परेशान होते राहगीर।

ग्रामीणों ने दी आंदोलन की चेतावनी

टीकमगढ़..दिगौड़ा. ग्राम पंचायत के घुसयाना मोहल्ला की सड$क को बनाने के लिए चार महीना पहले तोडा़ गया था। उस समय लोगों को लगा था कि अब उनकी समस्या दूर होगी और जल्द ही अच्छी सड़क पर चलने की सुविधा मिलेगी, लेकिन सड़क खोदने के बाद ठेकेदार गायब हो गए है। ऐसे में लोगों को अब गंदे पानी के बीच से गुजरना पड़ रहा है।
गांव के सरपंच परसादी चढ़ार, मोहल्ला निवासी देशराज घोष, चिपले घोष, पर्वत अहिरवार, बबलू घोष, करन घोष, भगवानदास, राकेश साहू, दिनेश, शहीद, हरचरन, सालिकराम, रवि, उपदेश ने ठेकेदार पर आरोप लगाते हुए कहा कि चार महीने पहले घुसयाना मोहल्ले की सीसी सड$क को मशीनों द्वारा तोड़ दिया गया था। सड़क टूटने से यह रास्ता गहरा और खराब हो गया हैं। घरों से निकलने वाला गंदा पानी उस खराब सड$क जमा हो रहा हैं। इस स्थिति में उस रास्ते से लोगों का निकलना किसी खतरे से कम नहीं हैं। स्थानीय लोगों ने पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों और ठेकेदार से सड$क निर्माण कराने की मांग की है। उनका कहना था कि अगर जिम्मेदारों द्वारा सड$क निर्माण नहीं किया गया तो स्थानीय लोगों द्वारा सामूहिक धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

Hindi News/ News Bulletin / चार महीने पहले सड़क खोद कर बनाना भूल गया ठेकेदार

ट्रेंडिंग वीडियो