scriptबीमार पत्नी को झाड़ा नहीं लगाने की रंजिश में बेटे ने ही काटा था बाप का गला | Patrika News
समाचार

बीमार पत्नी को झाड़ा नहीं लगाने की रंजिश में बेटे ने ही काटा था बाप का गला

बुजुर्ग की हत्या का खुला राज, पुलिस ने मृतक बुजुर्ग के पुत्र को हत्या के आरोप में किया गिरफ्तार

हनुमानगढ़May 31, 2024 / 10:03 pm

adrish khan

रावतसर. कस्बे के वार्ड 7 में 25 मई की रात बुजुर्ग पर धारदार हथियार हथियार से हमला कर घायल करने तथा उपचार के दौरान मौत के मामले का पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा कर दिया। बुजुर्ग पर उसके पुत्र ने ही धारदार हथियार से हमला किया था। आरोपी अपने पिता से इसलिए नाराज था कि उन्होंने उसकी बीमार पत्नी को झाड़ा नहीं लगाया था। घायल बुजुर्ग ने कई दिन उपचार के बाद गुरुवार को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में दम तोड़ दिया था।
थाना प्रभारी वेदपाल ने वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि हत्या के प्रयास संबंधी इस मामले की पड़ताल में पुलिस जुटी हुई थी। इसी बीच बुजुर्ग जुगलाल (70) निवासी वार्ड सात की मौत हो गई तो मामले में धारा 302 जोडकऱ अनुसंधान किया गया। थाना स्तर पर गठित टीम ने तकनीकी व मानवीय साक्ष्य का संकलन किया। जांच में सामने आया कि आरोपी प्रेम (50) का पिता मृतक जुगलाल झाड़ा देता था। प्रेम की पत्नी अक्सर बीमार रहती थी। इस पर प्रेम ने पिता को अपनी बीमार पत्नी को झाड़ा देने के लिए कहा। परंतु जगलाल ने झाड़ा देने से मना कर दिया। बाद में प्रेम की पत्नी का देहांत हो गया। इस कारण प्रेम अपने पिता जुगलाल से रंजिश रखने लगा। इसके चलते 25 मई की मध्य रात्रि प्रेम ने अपने पिता जुगलाल का गला धारधार हथियार से काट दिया और पुलिस को गुमराह करने के लिए थाने में रिपोर्ट दी कि दो अज्ञात व्यक्तियों ने मेरे पिता पर धारदार हथियार से हमला कर गंभीर चोट पहुंचाई। पुलिस ने पूरे प्रकरण की गहन पड़ताल की तो प्रेम की संलिप्तता सामने आने पर उसको गिरफ्तार कर लिया।

परिवादी ही निकला आरोपी

प्रेम पुत्र जुगलाल नायक निवासी वार्ड सात ने 26 मई को मामला दर्ज कराया था कि 25 मई की रात करीब 12 बजे दो अज्ञात व्यक्ति उसके पिता से मिलने आए। दोनों ने पिता के बारे में पूछा। पिता आंगन में सो रहे थे, दोनों अज्ञात व्यक्ति पिता के पास अंदर चले गए तथा परिवादी अपने कमरे में सोने चला गया। कुछ ही देर बाद शोर हुआ तथा दोनों अज्ञात व्यक्ति भागते नजर आए। जब वह पिता के पास गया तो वे गंभीर रूप से घायल थे। आरोप था कि दोनों अज्ञात व्यक्तियों ने पिता जुगलाल के गले पर किसी धारदार हथियार से वार कर उनको जान से मारने का प्रयास किया। घायल जुगलाल को स्थानीय अस्पताल से बीकानेर रेफर कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

Hindi News/ News Bulletin / बीमार पत्नी को झाड़ा नहीं लगाने की रंजिश में बेटे ने ही काटा था बाप का गला

ट्रेंडिंग वीडियो