scriptप्रेमनगर के इस टपोरी ने डिप्टी सीएमओ की सास को धक्का देकर लूटी थी कार, एसओजी ने किया गिरफ्तार, जानें मामला | Patrika News
ख़बरें सुनें

प्रेमनगर के इस टपोरी ने डिप्टी सीएमओ की सास को धक्का देकर लूटी थी कार, एसओजी ने किया गिरफ्तार, जानें मामला

डिप्टी सीएमओ की सास को धक्का देकर कार लूटने वाले गैंग का पर्दाफाश कर एसओजी और प्रेमनगर पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। उसे बुधवार को जेल भेजा गया है।

बरेलीApr 17, 2024 / 09:41 pm

Avanish Pandey

बरेली। डिप्टी सीएमओ की सास को धक्का देकर कार लूटने वाले गैंग का पर्दाफाश कर एसओजी और प्रेमनगर पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। उसे बुधवार को जेल भेजा गया है। आरोपी गुलाबनगर के निकट घोसियान मस्जिद के पास का रहने वाला मो. बिलाल पुत्र रजा है। आरोपी के खिलाफ प्रेमनगर, किला, बारादरी समेत कई थानों में आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।
नानी को लेकर कार से दवा दिलाने गया था डिप्टी सीएमओ का बेटा
एसएसपी घुले सुशील चंद्र भान ने बताया कि सिटी हार्ट कालोनी निवासी डॉ. पवन कपाही डिप्टी सीएमओ हैं। उनका बेटा वंश कपाही अपनी नानी किरन कपूर को लेकर राजेंद्रनगर में दवा दिलाने गया था। सलेक्शन प्वाइंट के पास उसकी नानी कार में बैठी थीं। वह कार से बाहर था। इसी दौरान एक युवक ने उसकी नानी को कार से धक्का दे दिया। कार लेकर फरार हो गया था। थाना प्रेमनगर में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस ने इस मामले के आरोपी बिलाल घोसी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
फर्जी नंबर प्लेट लगाकर पूरी रात शहर में दौड़ाता रहा चोरी की कार
एसएसपी ने आगे बताया कि आरोपी मो. बिलाल घोसी कार चोरी करके उसकी नंबर प्लेट बदल देता था। वह फर्जी नंबर प्लेट लगाकर चोरी की कार का इस्तेमाल करता था। वह डिप्टी सीएमओ की कार चोरी करने के बाद नंबर प्लेट बदलकर पूरी रात शहर में कार दौड़ाता रहा था। पुलिस और एसओजी की टीम ने कार्रवाई करते हुए बुधवार दोपहर को आरपीएफ गेट के पास से आरोपी मो. बिलाल को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से चोरी की सफेद रंग की कार भी बरामद हो गई। इसके अलावा दो फर्जी नंबर प्लेट भी बरामद की गई है।

Home / News Bulletin / प्रेमनगर के इस टपोरी ने डिप्टी सीएमओ की सास को धक्का देकर लूटी थी कार, एसओजी ने किया गिरफ्तार, जानें मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो