scriptVIDEO: प्रेम प्रसंग में बहन की हत्या पर टावर पर चढ़ा भाई, ग्रामीणों ने किया शव लेने से मना | VIDEO: Brother climbs tower after killing his sister in love affair, villagers refuse to take her body | Patrika News
समाचार

VIDEO: प्रेम प्रसंग में बहन की हत्या पर टावर पर चढ़ा भाई, ग्रामीणों ने किया शव लेने से मना

राजस्थान के सीकर जिले के दांतारामगढ़ इलाके में सड़क किनारे शनिवार दोपहर को एक नाबालिग का शव मिलने के बाद सैन समाज व परिजनों का गुस्सा रविवार को सड़क पर आ गया। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सैन समाज के लोगों के साथ ग्रामीण व परिजन थाने के सामने धरने पर बैठ गए। […]

सीकरJun 24, 2024 / 11:55 am

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले के दांतारामगढ़ इलाके में सड़क किनारे शनिवार दोपहर को एक नाबालिग का शव मिलने के बाद सैन समाज व परिजनों का गुस्सा रविवार को सड़क पर आ गया। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सैन समाज के लोगों के साथ ग्रामीण व परिजन थाने के सामने धरने पर बैठ गए। युवती का भाई आक्रोशित होकर मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया था, जिसे पुलिस अधिकारियों ने काफी समझाइश कर नीचे उतारा। लगभग छह घंटे बाद पुलिस व प्रदर्शनकारियो के बीच सहमति बनी। एएसपी ने आश्वस्त किया कि आरोपी को जयपुर में हिरासत में ले लिया है, इसके बाद धरना समाप्त किया गया। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया तथा शव परिजनो को सौंप दिया गया। पुलिस के अनुसार मोटलावास गांव में सज्जनपुरा रोड़ पर शनिवार दोपहर दो बजे के करीब सड़क किनारे गड्ढे में एक युवती का शव मिला था। युवती की शिनाख्त नागौर जिले के नांवा निवासी नाबालिग के रुप में हुई। परिजनों ने बताया कि नाबालिग युवती शनिवार सुबह सात बजे नांवा के एक गांव में अपने घर से दूध लेने के लिए निकली थी। शनिवार दोपहर दो बजे एक राहगीर ने गड्डे में शव होने की सूचना पुलिस को दी थी। रविवार सुबह से ही न्याय की मांग को लेकर परिजन व समाज के लोग दांतारामगढ़ थाने के बाहर धरने पर बैठ गए। मामले की सूचना के नागौर जिले के नांवा, मारोठ, चितावा, लोसल थानों की पुलिस सहित कुचामन एडिशनल एसपी ताराचंद दांतारामगढ़ थाने पहुंचे। खंडेला उपाधीक्षक इनसार अली भी दांतारामगढ़ पहुंचे। अधिकारियों ने परिजनों व धरनार्थियों को समझाने की काफी प्रयास किया। ग्रामीणों ने पीड़ित परिवार को 50 लाख का मुआवजा दिलाने, मृतका के भाई को सरकारी नौकरी देने और आरोपियों की गिरफ्तारी सहित अन्य मांग रखी। एडिशनल एसपी ताराचंद ने प्रदर्शनकारियों को बताया कि आरोपी राकेश सैन निवासी सिंगरावट को जयपुर से हिरासत में ले लिया गया है।

दो घंटे बाद टावर से नीचे उतारा


मृतका का भाई धरने उठकर पुरानी तहसील भवन के पास बने मोबाइल टावर पर चढ़ गया। उसने टावर से ही बताया कि हमारी मांगे नहीं मानी जाएगी तब तक वह टावर से नहीं उतारूगा। थानाधिकारी भवानी सिंह जाप्ते के साथ टावर के नीचे पहुंचे। करीब दो घंटे की समझाइश के बाद टावर पर चढ़ा युवक नीचे उतारा गया।

प्रेम प्रसंग का मामला आ रहा सामने

पुलिस के अनुसार युवती का आरोपी के साथ प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। आरोपी से लड़की के प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। आरोपी राकेश सैन उसे गांव से बाइक पर बिठाकर लाया था। हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच के बाद ही पूरी घटना का खुलासा हो सकेगा।

इनका कहना है-


परिजनों ने नाबालिग युवती का नांवा थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया था। जैसे ही उसका शव दांतारामगढ़ के गांव में मिला तो परिजन व ग्रामीण दांतारामगढ़ थाने पहुंचे थे। सूचना पर पुलिस अधिकारी व जाब्ता यहां पहुंचा व परिजनों को समझाइश की। आरोपी को जयपुर से डिटेन कर लिया गया है।
ताराचंद ,एडिशनल एसपी, कुचामन, नागौर

Hindi News/ News Bulletin / VIDEO: प्रेम प्रसंग में बहन की हत्या पर टावर पर चढ़ा भाई, ग्रामीणों ने किया शव लेने से मना

ट्रेंडिंग वीडियो