scriptमानसून के लिए अभी इंतजार, आज भी आंधी-बारिश के आसार- देखें वीडियो | Waiting for monsoon, chances of storm and rain today too - watch video | Patrika News
समाचार

मानसून के लिए अभी इंतजार, आज भी आंधी-बारिश के आसार- देखें वीडियो

मानसून के लिए अभी इंतजार, आज भी आंधी-बारिश के आसार- देखें वीडियो

जबलपुरJun 20, 2024 / 02:32 pm

Lalit kostha

monsoon 2024
जबलपुर . जिले में प्री मानसून की गतिविधियां तेज हो गई हैं। बुधवार को भी इसी के चलते बादल छाए रहे। तेज हवा चलने से अधिकतम तापमान 5 डिग्री गिरकर 35 डिग्री पर पहुंच गया। इससे गर्मी से राहत मिली। मौसम विभाग के अनुसार 21 जून तक बालाघाट, डिंडोरी जिले के रास्ते मानसून जबलपुर सभाग में प्रवेश कर सकता है। इसके पहले गुरुवार को बालाघाट, छिंदवाड़ा में 70 किमी की रतार से आंधी चल सकती है। जबलपुर में आंधी-बारिश के आसार हैं। आगामी दिनों में तापमान में भी गिरावट हो सकती है।
मानसून के लिए अभी इंतजार, आज भी आंधी-बारिश के आसार- देखें वीडियो
ठंडी हवा चली तो गर्मी गायब- जबलपुर सहित आसपास के जिलों में हुई बारिश के साथ नम हवा चलने से वातावरण में हल्की ठंडक घुल गई। हालांकि घरों में उमस का अहसास बना रहा। शाम को भी बादल छाए रहे। ठंडी हवा से तापमान 5 डिग्री नीचे आया। इससे जोरदार उमस का दौर कुछ कम हुआ। अधिकतम तापमान बुधवार को 35 डिग्री दर्ज किया गया। यह सामान्य से एक डिग्री कम था। जबकि रात का न्यूनतम तापमान तीन डिग्री गिरकर 25.6 डिग्री दर्ज किया गया। यह भी सामान्य से एक डिग्री कम था।

Hindi News/ News Bulletin / मानसून के लिए अभी इंतजार, आज भी आंधी-बारिश के आसार- देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो