scriptप्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने करवाई पति की हत्या | Patrika News
समाचार

प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने करवाई पति की हत्या

प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने करवाई पति की हत्या

टीकमगढ़Jun 08, 2024 / 11:33 am

anil rawat

टीकमगढ़। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के साथ पुलिस।

टीकमगढ़। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के साथ पुलिस।

ओरछा घुमने के बाद पिलाई शराब, नशा आने पर कर दी थी हत्या

ओरछा घुमने के बाद पिलाई शराब, नशा आने पर कर दी थी हत्या
टीकमगढ़. दिगौड़ा थाने के ग्राम बम्हौरी के पेट्रोट पंप के पास मिले शव के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इसे हत्या बताते हुए इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह हत्या मृतक की पत्नी ने अपने दीदी के देवर से प्रेम प्रसंग के चलते कराई थी।
शुक्रवार को एसपी रोहित काशवानी ने हत्या के मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 5 जून को बम्हौरी के पेट्रोल पंप के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। सूचना पर पहुंच कर पुलिस ने शव को जब्त कर जांच शुरू कर दी थी। वहीं मृतक की शिनाख्त उसकी बाइक के नंबर से अशोक पाल 27 बर्ष निवासी जटउआ थाना सोजना जिला ललितपुर उप्र के रुप में की गई थी। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज लिया था।
देवर ने मामा के लड़के के साथ की थी हत्या
एसपी काशवानी ने बताया कि इस अंधे कत्ल का खुलासा करने के लिए टीम गठित की गई थी। परिजनों से पूछताछ एवं साइबर सेल की मदद से मिली सूचनाओं के आधार पर पुलिस ने मृतक के साडू के छोटे भाई सीताराम पाल 20 वर्ष निवासी सुकलगुंवा थाना मड़ावरा उत्तर प्रदेश को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की तो उसने सारी घटना कबूल कर ली। इसके बाद इस हत्या में शामिल पुलिस ने सीताराम के मामा के लड़के प्रेमलाल पाल 24 वर्ष निवासी नैकौरा थाना सोजना उप्र को भी गिरफ्तार कर लिया है।
प्रेम प्रसंग बना कारण
एसपी काशवानी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी सीताराम, मृतक की पत्नी के जीजा का भाई है। उसके बड़े भाई का विवाह मृतक की पत्नी की बहन के साथ हुआ था। विवाह के बाद से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रह था। इस बीच उसकी शादी मृतक अशोक के साथ हो गई थी। विवाह के बीच भी दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चलता रहा, लेकिन अब पति उनके प्रेम में आड़े आने लगा था। ऐसे में इन लोगों ने यह योजना बनाई। योजना के तहत यह लोग मृतक अशोक को ओरछा दर्शन करने के बहाने लेकर आए। ओरछा से दर्शन करके वापस लौटने पर इन लोगों ने बम्हौरी के पेट्रोल पंप पर शराब पी और जब अशोक को नशा हो गया तो उसका नाक, मुंह दबा कर उसकी ही तौलिया से बांध का हत्या कर दी। इसके बाद यह लोग फरार हो गए।

Hindi News/ News Bulletin / प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने करवाई पति की हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो