दोस्त गया जेल तो युवक उसकी पत्नी से करता रहा रेप, फिर एक दिन हुआ ये

Gwalior, Madhya Pradesh, India
दोस्त गया जेल तो युवक उसकी पत्नी से करता रहा रेप, फिर एक दिन हुआ ये

आपने दोस्ती की कई मिसाल सुनी होंगी, मगर हम आपको कलयुग के ऐसे दोस्त का वाकया बताने जा रहे है, जिसे सुनकर शायद आपका दोस्ती से विश्वास उठ जाए।

ग्वालियर। आपने दोस्ती की कई मिसाल सुनी होंगी, मगर हम आपको कलयुग के ऐसे दोस्त का वाकया बताने जा रहे है, जिसे सुनकर शायद आपका दोस्ती से विश्वास उठ जाए। वाकया यूं है कि दोस्त को हुई जेल तो आरोपी ने दोस्त की पत्नी को अपनी हवस का शिकार बना लिया। आरोपी उससे दुष्कर्म करता रहा और एक दिन भाग गया।





पति के जेल जाने पर पत्नी के अकेलेपन का फायदा उठाकर पति का दोस्त दुष्कर्म करता रहा। उससे शादी करने और उसके बच्चों को साथ रखने का भी वादा किया। कुछ महीने किराए का घर लेकर उसे साथ भी रखा, फिर उन्हें छोड़कर भाग गया। पीडि़ता ने उसके घर जाकर शादी के लिए कहा तो उसे जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। तंग आकर महिला माधौगंज थाने पहुंची और दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया।





ईदगाह कंपू निवासी 35 वर्षीय महिला ने बताया पति के दोस्त तारागंज निवासी आनंद बाथम का घर आना जाना था। एक साल पहले लूट में पति को जेल हो गई। उसे प्रेमजाल में फंसाकर शादी का वादा किया  और कहा बच्चों को भी साथ रखेगा।


उसे विश्वास में लेकर शारीरिक संबंध बना लिए। फिर 7 महीने गोल पहाडि़या पर और कुछ महीने बहोड़ापुर में किराए के मकान में साथ रखा। एक दिन बोला ताई की बेटी की शादी है और उसे मां के घर छोड़कर चला गया। कई दिन इंतजार किए लेकिन नहीं लौटा। 3 जून को महिला आनंद के घर पहुंची। उससे शादी करने को कहा तो वह भड़क गया। यही नहीं उसे जान से मारने की धमकी देकर घर से भगा दिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned