नींद के झोंके में ड्राइवर ने खड़े ट्रक में ठोकी ऑटो

Gwalior, Madhya Pradesh, India

नींद के झोंके में ड्राइवर ने खड़े ट्रक में ठोकी ऑटो

नरवर से लोढ़ी माता के दर्शन कर ऑटो से घर लौट रहा कुशवाह परिवार बेला की बावड़ी पर हादसे का शिकार हो गया। ऑटो ड्राइवर ने नींद के झोंके में खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। रफ्तार तेज होने से ऑटो ट्रक के अंदर घुस गया। उसमें बैठे लोग जख्मी हालत में अंदर ही फंसे रह गए।

ग्वालियर. नरवर से लोढ़ी माता के दर्शन कर ऑटो से घर लौट रहा कुशवाह परिवार बेला की बावड़ी पर हादसे का शिकार हो गया। ऑटो ड्राइवर ने नींद के झोंके में खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। रफ्तार तेज होने से ऑटो ट्रक के अंदर घुस गया। उसमें बैठे लोग जख्मी हालत में अंदर ही फंसे रह गए। डायल 100 के स्टाफ ने मौके पर पहुंचकर राहगीरों की मदद से ऑटो काटकर जख्मी लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल भेजा। हादसे में महिला बच्चे सहित 9 लोग जख्मी हुए है। जिसमें ड्राइवर सहित कुशवाह परिवार के मुखिया  की हालत गंभीर है।
राजा गैस गोदाम के पास गोल पहाडि़या निवासी राजू कुशवाह की दो साल की बेटी मुस्कान का मुंडन होना था। इसलिए रविवार सुबह 6 बजे किराए का ऑटो कर बहन, भानजों और अपनी पत्नी बच्चों को लेकर लोढ़ी माता दर्शन करने गया था। दर्शन करके घर लौटते वक्त ड्राइवर को नींद का झोंका आ गया। उसने चौधरी ढाबा के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में ऑटो ठोक दी। भिडं़त से उसमें बैठे लोगों की चीख पुकार मचना शुरू हो गई। हादसे का पता चलते ही मौके पर तैनात एफआरवी-14 के पायलट रविन्द्र और आरक्षक देवेन्द्र सिंह सेंगर, रामवरन मौके पर पहुंचे। उन्होंने देखा खून से लथपथ लोग ऑटो में  फंसे हुए हैं।
 उन्होंने लोहे का सरिया मंगाकर ऑटो को काटकर उसमें फंसे लोगों को बाहर निकाला। हादसे में ड्राइवर सहित राजू, उसकी पत्नी, तीनों बच्चे, बहन और दो भांजे घायल हुए हैं।
ंरोती रही महिला
हादसे में घायल गुड्डी दर्द से कराह रही थी। उसके तीनों बच्चों को भी चोट थी। उनके कपड़े खून से लाल थे। महिला और बच्चे ट्रॉमा सेंटर में जमीन पर बैठे रो रहे थे। लेकिन उनका इलाज करने वाला कोई नहीं था तभी गार्ड का ध्यान बच्चे की तरफ गया।
ये हुए जख्मी
राजू कुशवाह (40), माया कुशवाह (35), आशीष कुशवाह (18), नरेन्द्र कुशवाह (15), गुड्डी (30), डब्बू (4), सोनू (5), मुस्कान (2) और ऑटो का  ड्राइवर घायल हुआ।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned