सोमालिया में अल-शबाब के 52 आतंकवादी मारे गए

lalit fulara

Publish: Apr, 22 2017 01:41:00 (IST)

Africa
सोमालिया में अल-शबाब के 52 आतंकवादी मारे गए

दक्षिणी सोमालिया में अफ्रीकी संघ शांति मिशन (एएमआईएसओएम) में शामिल केन्याई सैनिकों ने शुक्रवार को आतंकवादी संगठन अल-शबाब के 52 आतंकवादियों को मार गिराया। केन्या रक्षाबल (केडीएफ) के प्रवक्ता कर्नल जोसेफ आउथ ने कहा कि सैनिकों ने सरीरा से नौ किलोमीटर दूर स्थित अलशबाब आतंकवादियों के एक शिविर को सफलतापूर्वक नष्ट कर दिया।

नैरोबी। दक्षिणी सोमालिया में अफ्रीकी संघ शांति मिशन (एएमआईएसओएम) में शामिल केन्याई सैनिकों ने शुक्रवार को आतंकवादी संगठन अल-शबाब के 52 आतंकवादियों को मार गिराया। केन्या रक्षाबल (केडीएफ) के प्रवक्ता कर्नल जोसेफ आउथ ने कहा कि सैनिकों ने सरीरा से नौ किलोमीटर दूर स्थित अलशबाब आतंकवादियों के एक शिविर को सफलतापूर्वक नष्ट कर दिया।


सैन्य प्रवक्ता ने कहा कि इस दौरान सात एके-47 राइफल, एक पीकेएम गन, दो फोन, 104 राउंड गोला-बारूद, तीन आईईडी विस्फोटक, आईईडी बनाने की सामग्री और खाद्य सामान बरामद हुए हैं।  आउथ ने कहा, "केडीएफ यह सुनिश्चित करना चाहता है कि अलशबाब के खिलाफ शुरू किया अभियान तब तक जारी रहेगा जब तक आतंकवादियों का पूरी तरह से सफाया नहीं हो जाता ताकि केन्या और उसके आसपास शांति और सुरक्षा बनी रह सके।"

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned