5 किलो गांजे के साथ तीन गिरफ्तार

Shajapur Desk

Publish: Jun, 21 2017 01:46:00 (IST)

Agar_malwa
5 किलो गांजे के साथ तीन गिरफ्तार

मंगलवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर औचक कार्रवाई करते हुए दशहरा मैदान में दबिश देकर एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर 5 किलो गांजा बरामद किया।

आगर-मालवा. मंगलवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर औचक कार्रवाई करते हुए दशहरा मैदान में दबिश देकर एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर 5 किलो गांजा बरामद किया। कोतवाली थाना प्रभारी अवनीश श्रीवास्तव ने बताया दशहरा मैदान रावणबर्डी क्षेत्र में गांजा बिकने की सूचना मिलने पर जब मंगलवार दोपहर को कार्रवाई की गई तो तीन अलग-अलग घरों से 5 किलो गांजा बरामद करते हुए सोनिया (40) पिता नंदकिशोर, पवन (35) पिता बंशीलाल माली, भेरू (32) पिता रामलाल खटीक को गिरफ्तार किया।
आगर-मालवा. नलखेड़ा तहसील के ग्राम लटूरी गेहलोत के ग्रामीणो ने उनके आधिपत्य की रोडिय़ों पर अन्य लोगों के कब्जा किए जाने की शिकायत को लेकर भारतीय समाज सेवा संस्था के तत्वावधान में दर्जनों ग्रामीणों ने कलेक्टर के नाम संबोधित एक ज्ञापन संयुक्त कलेक्टर वर्षा भूरिया को सौंपा। ज्ञापन में बताया गया कि हरिजन व आदिवासी समाज के लोगों के आधिपत्य की रोडिय़ों को स्वच्छ भारत अभियान के नाम पर हटा दिया गया था।  लेकिन इस जगह पर गांव के अन्य लोगों ने कब्जा कर लिया। जब कब्जा हटाने की बात की जाती है तो जातिसूचक शब्दों का उपयोग कर गाली गलौच की जाती है। ग्रामीणों ने कब्जा हटवाने की मांग की।इस अवसर पर ब्रजमोहन चौहान, रविन्द्र मेढ़ा, परसराम भिलाला, अर्जुन भिलाला, देवीसिंह, प्रभुलाल, संजय मालवीय, बाबूलाल, मोहनलाल आदि उपस्थित थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned