किसानों के साथ जुड़कर विरोधियों की मुश्किलें बढ़ाएगी आम आदमी पार्टी

Abhishek Saxena

Publish: Jun, 20 2017 10:28:00 (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
किसानों के साथ जुड़कर विरोधियों की मुश्किलें बढ़ाएगी आम आदमी पार्टी

मध्य प्रदेश में किसानों पर गोलीबारी और आत्महत्या को लेकर आम आदमी पार्टी चिन्तित है। पार्टी ने किसानों के लिए काम करना शुरू कर दिया है।

आगरा। मध्य प्रदेश में किसानों पर गोलीबारी और आत्महत्या को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) चिन्तित है। पार्टी ने किसानों के लिए काम करना शुरू कर दिया है। गांव-गांव जाकर सरकारों की बुद्धि शुद्ध करने के लिए यज्ञ किया जा रहा है। साथ ही किसानों की याद में पौधारोपण किया जा रहा है।

खेरागढ़ के गांव सरेंधी में यज्ञ 
आम आदमी पार्टी (आगरा) आगरा के किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष बनैसिंह पहलवान व खेरागढ़ युवा मोर्चा के अध्यक्ष रिंकू परमार के संयुक्त नेतृत्व में खेरागढ़ के गांव सरेंधी  में दर्जनों किसानों के साथ सरकारों की बुद्धि शुद्धि के लिए यज्ञ किया गया।  पार्टी की ओर से प्रमुख रूप से  रिंकू परमार, राजवीर परमार, पोप सिंह, चन्द्रशेखर, देवेन्द्र सिंह, नरेश सिंह, राजकुमार परमार,   ब्रजराज सिंह, योगेन्द्र सिंह आदि उपस्थित थे।


भाजपा के खिलाफ आक्रोश
दर्जनों किसानों ने इस बुद्धिशुद्धि यज्ञ तथा महामृत्युंजय यज्ञ में सहभागिता की। केन्द्र तथा राज्य सरकारों की किसान विरोधी नीतियों तथा खासतौर पर भाजपा के किसान विरोधी होने पर रोष व्यक्त किया। ऐसी सरकारों के खिलाफ पार्टी को आंदोलन जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया। समर्थन जारी रखने का फैसला किया।
  
आगरा ग्रामीण का गांव दहतोरा
इसी क्रम में आगरा ग्रामीण के प्रभारी रामसेवक धाकरे ने गांव दहतोरा में पवन कुमार, परषोत्तम सिंह, पुरन सिंह, भूरी सिंह, अवधेश कुमार, संतोष, संजय आदि ने यज्ञ किया। किसानों की लम्बी उम्र के लिए दुआ मांगी। 

छावनी क्षेत्र में लगाए पौधे
छावनी विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी जगदीश राजौरिया ने पौधों को लगा कर अपना विरोध दर्ज कराया। पौधे किसानों को समर्पित किए। उनके साथ अनुज गुप्ता, राजेन्द्र भदौरीया, अमन प्रजापति मोहम्मद शकील, गुडडू भाई आदि उपस्थित थे। जब तक किसान को हक नहीं मिलता, आम आदमी पार्टी उनके हक के  लिए लड़ती रहेगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned