बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ सिंगल मदर हैं ये, बेटी साथ पहुंची ताज

Agra, Uttar Pradesh, India
बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ सिंगल मदर हैं ये, बेटी साथ पहुंची ताज

बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा जब पहुंची ताजमहल, तो लोग उन्हें पहचानने के लिए उतावले दिख। महिमा चौधरी ने उम्र के साथ साथ कई बदलाव अपनी जिंदगी में देखे हैं। आगरा से उनका गहरा नाता रहा है।  

आगरा। फिल्म परदेस की शूटिंग का बड़ा हिस्सा आगरा में शूट हुआ था। महिमा चौधरी ने आगरा के ताजमहल, मेहताब बाग, सिकंदरा, कैलाश मंदिर सहित फतेहपुरसीकरी में शूटिंग की थी। उस समय महिमा सुभाष घई की मूवी से बॉलीवुड में एंट्री कर रही थीं। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब दिखते थे। लेकिन जब महिमा ने फिल्मों से ब्रेक लिया और दोबारा बॉलीवुड में रीएंट्री कर रही हैं, तो कुछ ऐसा हाल देखने को मिल रहा है, जिससे लोग महिमा को पहचान नहीं पा रहे हैं। 

सिंगल मदर हैं महिमा
आगरा में शूटिंग से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली महिला चौधरी अपनी बेटी आर्यना के साथ ताजमहल पहुंची, वे सिंगल मदर हैं, वे यहां एक कांटेस्ट में जज के रूप में शामिल होने आईं।

परदेस की यादें ताजा
1997 में महिला चौधरी, शाहरूख खान और अमरिश पुरी स्टारर परदेस की शूटिंग आगरा में हुई थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस महिला चौधरी अपनी बेटी आर्यना के साथ ताजमहल पहुंची। यहां ताजमहल का दीदार किया, अपनी बेटी और ताजमहल के साथ फोटो कराए, सेल्फी ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी बेटी आर्यना के साथ ताजमहल में काफी समय रहीं, मुहब्बत की निशानी ताजमहल पहुंचकर वे खुश दिखाई दी।

ये लाइफ रही है महिमा की
बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस महिला चौधरी ने टेनिस स्टार के साथ लव लाइफ को जिया था। टेनिस खिलाड़ी जब किसी और की तरफ आकर्षित हुए तो महिमा चौधरी ने किनारा कर लिया, उनका कहना था कि इससे उनकी जिंदगी पर कोई असर नहीं पड़ा। इसके बाद वे विदेश चली गईं और वहां उनकी मुलाकात आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी से हुई। उनसे शादी के बाद बेटी आर्यना हुई लेकिन 2013 में वे बॉबी मुखर्जी से अलग रहने लगीं हैं।

शुरूआत में टीवी पर विज्ञापन 
13 सितंबर 1973 को दार्जलिंग, पश्चिम बंगाल में जन्मीं महिमा 90 के दशक की शुरूआत में टीवी पर विज्ञापन किया करती थीं। इनमें से आमिर खान और ऐश्वर्या राय के साथ किया गया उनका पेप्सी का विज्ञापन काफी पॉपुलर है। इसके अलावा वे टीवी चैनल पर बतौर वीजे भी काम कर चुकी हैं। यहीं सुभाष घई की नजर उन पर पड़ी और उन्हें बॉलीवुड में ब्रेक मिल गया।

शो में जज करने पहुंचीं
अभिनेत्री महिमा चौधरी आगरा में एक ​शो की जज हैं। इसके लिए वे आगरा में आईं। वे अपनी बेटी आर्यना  के साथ पहुंचीं। रविवार सुबह महिमा निजी सुरक्षा के साथ ताजमहल देखने पहुंची। ताजमहल देखकर वे काफी देर तक मंत्रमुग्ध रहीं। महिमा चौधरी ने अपनी बेटी को ताज की खूबसूरती से रूबरू कराया। दोनों ने ताज महल की डायना बैंच पर बैठकर फोटोग्राफी कराई। महिमा ने ताज को एक बेमिसाल मोहब्बत की निशानी बताया। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned