यूपी चुनाव 2017 से पहले अधिवक्ताओं की ये मांग उड़ा देगी राजनीतिक दलों के होश

Agra, Uttar Pradesh, India
यूपी चुनाव 2017 से पहले अधिवक्ताओं की ये मांग उड़ा देगी राजनीतिक दलों के होश

अधिवक्ताओं द्वारा इस बड़ी मांग को लेकर की जा रही हड़ताल 

आगरा। हाईकोर्ट खंडपीठ स्थापना के लिए अधिवक्ताओं द्वारा आंदोलन तेज करने का निर्णय लिया है। 18 जनवरी को अधिवक्ता हड़ताल पर रहेंगे। इसके साथ ही निर्णय लिया गया है सभी राजनीतिक दल एक एक अधिवक्ता को टिकट दें, जिससे अधिवक्ताओं की राजनीतिक भागीदारी बढ़ सके और खंडपीठ की मांग को अंजाम तक पहुंचाया जा सके। 

यहां हुई बैठक
दीवानी परिसर में आयोजित अधिवक्ताओं की बैठक में एक प्रस्ताव पारित किया गया, जिसमें 18 जनवरी को प्रभावी हड़ताल का निर्णय लिया गया। हड़ताल के दौरान सभी अधिवक्ता बैठक करेंगे। इसके साथ ही निर्णय लियसा गया कि सभी अधिवक्ताओं को एक मंच पर लाया जाएगा। विधानसभा चुनाव में सभी राजनीतिक दलों से एक एक अधिवक्ता को टिकट देने का प्रस्ताव भी पारित किया गया, ताकि अधिवक्ताओं की राजनीतिक भागीदारी बढ़ाकर खंडपीठ की मांग को अंजाम तक पहुंचाया जा सके।

अब नहीं हटेंगे पीछे 
वरिष्ठ अधिवक्ता एमके अग्रवाल ने कहा कि वैसे तो लम्बे समय से खंडपीठ को लेकर आंदोलन चल रहा है, लेकिन अब अधिवक्ता पीछे नहीं हटेंगे। इस आंदोलन को जोरों से चलाया जाएगा, जिससे वर्षों की मांग पूरी हो सके। अधिवक्ताओं की इस बैठक में एमके अग्रवाल, केडी शर्मा, देवेन्द्र वाजपेयी, करतार सिंह भारतीय, सुरेन्द्र लाखन, अरुण सोलंकी, एचएस माथुर, विजय पाल सिंह चौहान, मधु शर्मा, उदयवीर सिंह चौहान, अमीर अहमद, अनिल शर्मा, केके शर्मा, महताब सिंह, अनिल तिवारी आदि मौजूद रहे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned