#upelection2017 भाजपा को टक्कर देगा ये दल!

Abhishek Saxena

Publish: Oct, 19 2016 01:26:00 (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
#upelection2017 भाजपा को टक्कर देगा ये दल!

आगरा की नौ विधानसभा सीटों पर चुनाव की ताल ठोंक रही है। 

आगरा। विधानसभा चुनाव 2017 में एक और पार्टी चुनाव मैदान में है। प्रतिबंध हटने के बाद पहली बार अखिल भारत हिंदू महासभा चुनावी अखाड़े में उतर रही है। हिंदू महासभा आगरा की नौ विधानसभा सीटों पर चुनाव की ताल ठोंक रही है। चुनावी रण में उतरने के लिए महासभा हिंदुत्व को अपने मुद्दे में शामिल करेगी। दावेदार जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं का समाधान करेगे। इसके बाद प्रत्याशी का फैसला होगा।

बूथ स्तर पर तैयारी तेज
हिंदू महासभा के जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र शर्मा ने बताया कि हाल ही में राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रप्रकाश कौशिक और प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र वर्मा ने विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। नौ विधानसभा विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी उतारे जाएंगे। पदाधिकारियों के दिशा—निर्देश पर बूथ स्तर पर तैयारी शुरू कर दी गई है। इसके लिए क्षेत्र में लोगों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा। पार्टी का ऐजेंडा बूथ स्तर पर लोगों की समस्याएं दूर करने का है। क्षेत्र में जाकर गरीब परिवारों के राशनकार्ड बनवाए जाएंगे। क्षेत्र में सफाई, बिजली और पानी की व्यवस्था पर मुख्य फोकस रहेगा। 

क्षेत्र के आधार पर तैयार हो रहा घोषणापत्र
पार्टी सूत्र बताते हैं कि विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी घोषणापत्र तैयार किया जा रहा है। घोषणा क्षेत्र की समस्याओं पर आधारित होगा। हालांकि पार्टी चुनाव में हिंदू राष्ट्र घोषित करने के मुद्दे पर भी जनता के बीच जाएगी। पार्टी हिंदुत्व के नाम पर वोट मांगेगी। प्रदेश कार्यकारिणी की मीटिंग अगले महीने हैं इसके बाद दावेदार तय होंगे। 


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned