रोमियो कहता है शादी करो, नहीं तो तेजाब से नहला दूंगा, पुलिस खामोश

Abhishek Saxena

Publish: Jun, 20 2017 01:40:00 (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
 रोमियो कहता है शादी करो, नहीं तो तेजाब से नहला दूंगा, पुलिस खामोश

युवती के फोटो वायरल कर बदनाम कर रहा डीएम का रिश्तेदार

आगरा। एंटी रोमियो स्कवायड का गठन यूपी में छेड़छाड़ की घटनाओं को रोकने के लिए किया गया था। आगरा में एंटी रोमियो दल का रिस्पांस देखने को नहीं मिल रहा है। सरकार एक ओर जहां सौ दिन पूरे कर रही है वहीं दूसरी ओर छात्राएं आज भी सुरक्षित नहीं हैं। शोहदे के चलते छात्रा का घर से निकलना दुश्वार हो गया है।

कॉलेज छूट गया
थाना न्यू आगरा में कुसम (बदला हुआ नाम) बीकॉम की छात्रा है। पिछले चार महीने से एक युवक उसे आए दिन परेशान करता है। युवक उससे जबरन दोस्ती और शादी करने के लिए दबाव डालता है। युवक का उसके घर पर आना जाना था। युवती के भाई से दोस्ती थी। लेकिन वो कहता है कि युवक का भाई झारखंड प्रदेश के एक जिले में जिलाधिकारी है। इस डर से युवती ने कुछ दिन तक अपने साथ हो रहे शोषण की जानकारी नहीं दी, लेकिन जब हद पार हो गई, तो युवती ने अपने परिजनों से इसकी शिकायत की। युवती के परिजनों ने ​पुलिस में इसकी शिकायत की, लेकिन थाना न्यू आगरा पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। इसके चलते शोहदे के हौसले बुलंद हैं। 

दोस्ती का डालता है दबाव
छात्रा ने मंगलवार को शिकायत की। बताया कि चार महीने से सिरफिरा युवक उससे दोस्ती करने के लिए लगातार दबाव डालता है। छात्रा का कहना है कि सिरफिरा युवक उससे शादी करने के लिए कहता है। उसने साफ मना कर दिया। एक दिन उसने धमकी दी कि उससे शादी कर लें, नहीं तो तेजाब से नहला देगा। छात्रा पुलिस की कार्रवाई न होने से दहशत में हैं और घर में कैद होने को मजबूर है। थाना न्यू आगरा पुलिस इस बाबत कोई एक्शन नहीं ले रही है। युवती का कहना है कि उसे न्याय नहीं मिला, तो आत्महत्या कर लेगी।

वीडियो

फोटो कर दिए वायरल
युवती का कहना है कि युवक ने चुपके से उसके कुछ फोटो खींच लिए हैं। जिन्हें उसने सोशल मीडिया पर डाल दिया है। अश्लील फोटो के चलते वो घर से कैद है। वहीं एसीएम तृतीय सुनील कुमार का कहना है कि युवती को सुरक्षा प्रदान कराई जाएगी। संबंधित थाने में आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देश दिए गए हैं। आईटी एक्ट के तहत केस भी दर्ज किया जाएगा।

पहले भी आ चुके हैं ऐसे मामले सामने
गौरतलब है कि आगरा में इससे पहले भी कुछ मामले सामने आए है। जिनमें शोहदों ने लड़कियों को घरों में कैद होने को मजबूर कर दिया है। एक दरोगा के पुत्र ने लड़की का निकलना दुश्वार कर दिया। जिसके चलते उसने आत्महत्या कर ली। अब खुद को तथाकथित जिलाधिकारी झारखंड का भाई बताने वाला ये युवक युवती को परेशान कर रहा है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned