भाजपा टिकट के दावेदारों को बड़ी नसीहत, लखनऊ दिखे तो कटेगा टिकट

Agra, Uttar Pradesh, India
भाजपा टिकट के दावेदारों को बड़ी नसीहत, लखनऊ दिखे तो कटेगा टिकट

 एटा में आयोजित क्षेत्रीय बैठक में प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने कहा कि सभी चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं। 

आगरा। यूपी चुनाव 2017 को लेकर भाजपा की परिवर्तन यात्रा का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगरा से शंखनाद करेंगें। परिवर्तन यात्राएं प्रदेश में परिवर्तन लाएंगी। एटा में आयोजित क्षेत्रीय बैठक में प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने कहा कि सभी चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं। कोई ढील बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस बीच गणेश परिक्रमा बंद कर दें। उन्होंने इशारों इशारों में कहा कि यदि कोई भी टिकट का दावेदार लखनऊ या दिल्ली दिखा, तो उसको टिकट तो दूर, भाजपा से ही अलग समझा जाएगा। 



बैठक में दिखे तल्ख तेवर 
भाजपा की परिवर्तन यात्रा को लेकर एटा सरस्वती विद्या मंदिर में हुई बैठक में प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल के तेवर तल्ख दिखे। वे काम न करने वाले कार्यकर्ताओं पर जमकर बरसे। साथ ही उन्होंने नसीहत दी, कि यूपी चुनाव 2017 को गंभीरता से लें। टिकट तय करना संगठन के हाथ में है। गणेश परिक्रमा से कुछ नहीं होने वाला है। जिसका काम जमीनी स्तर पर दिखाई देगा, टिकट उसे ही मिलेगा। उन्होंने कहा कि परिवर्तन यात्रा के क्रम में ब्रज क्षेत्र को भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली का जिम्मा मिला है। ब्रजे क्षेत्र की रैली आगरा में होगी, जिसके लिए 23 व 24 नवंबर की तिथि प्रस्तावित है। 


प्रत्याशियों के घोषित होने का इंतजार होगा खत्म
उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस के बाद प्रत्याशी तय किए जाएंगे। अटलजी के जन्मदिवस की पूर्व संध्या पर लखनऊ में विशाल जनसभा के साथ परिवर्तन यात्रा का समापन होगा, जिसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संबोधित करेंगे। परिवर्तन यात्रा का पूरा कार्यक्रम 27 अक्टूबर को लखनऊ में होने वाली बैठक में तय कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि यात्रा से पूर्व युवा, महिला और पिछड़ा वर्ग सम्मेलनों के आयोजन पूरे कर लिए जाएंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned