राजा को नहीं, मुझे मिलेगा भाजपा का टिकट 

Dhirendra yadav

Publish: Jan, 14 2017 04:30:00 (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
राजा को नहीं, मुझे मिलेगा भाजपा का टिकट 

सपा विधायक ने थामा कमल, तो शुरू हुई विरोध की चिंगारी

आगरा। यूपी चुनाव 2017 से ठीक पहले सपा विधायक राजा महेन्द्र अरिदमन सिंह ने भाजपा में शामिल होकर राजनीतिक माहौल को गर्म कर दिया है। भले ही खुलकर कोई नहीं बोल रहा है, लेकिन विरोध के स्वर उठने लगे हैं। सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए जितेन्द्र वर्मा ने कहा कि राजा महेन्द्र टिकट के लिए भाजपा में शामिल हुए हैं, लेकिन राजा को टिकट नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि लम्बे समय से क्षेत्र में मेहनत कर रहा हूं, टिकट मुझे ही मिलेगा। 

पार्टी हाईकमान से करूंगा बात
जितेन्द्र वर्मा ने कहा कि पार्टी हाईकमान से इस सबंध में में बात की जाएगी। लम्बे समय से अपने क्षेत्र में दिन रात कर मेहनत की है। ये मेहनत ऐसी ही बर्बाद नहीं जाने दूंगा। उन्होंने कहा कि पार्टी उनके साथ अन्याय नहीं होने देगी। टिकट उन्हें ही मिलेगा। उन्होंने बताया कि राजा जैसे कई नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। इससे उन्हें कोई प्रभाव नहीं पडता है। वे अभी बाहर हैं, आगरा लौटने पर वे अपने समर्थकों से भी इस संबंध में बात करेंगे। 

समर्थक करेंगे निर्णय
जितेन्द्र वर्मा ने कहा कि वे इस बात को बिलकुल भी नहीं मानेंगे, कि बाह विधानसभा से टिकट उन्हें नहीं मिलेगा। उन्होंने बताया कि टिकट मिलना तय है। इसके बाद भी यदि कुछ गलत होता है, तो अंतिम निर्णय उनके समर्थक करेंगे। जितेन्द्र वर्मा ने कहा कि पता नहीं पार्टी ने राजा महेन्द्र अरिदमन को किस सोच के साथ पार्टी में शामिल किया है। यदि राजा महेन्द्र अरिदमन प र इतना ही जनाधार था, तो वे खुद निर्दलीय होकर चुनाव लड़ते। 

कईयों के उतरे चेहरे
बता दें कि राजा महेन्द्र अरिदमन सिंह के भाजपा में शामिल होने से कई टिकटार्थियों के चेहरे उतर गए हैं। इस सीट पर दावेदारी करने वाले भाजपा नेता बृजमोहन जोशी, सीए अरविंद पाठक, संतोष कटारा और अंशू निषाद भाजपा से टिकट लाने के लिए लाइन में हैं। राजा के पार्टी में आने के बाद ये टिकट को लेकर परेशान हैं। 

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned