Mahima Chaudhary के आगे 10 मॉडल्स की होगी परीक्षा

Agra, Uttar Pradesh, India
Mahima Chaudhary के आगे 10 मॉडल्स की होगी परीक्षा

मिस आगरा के फिनाले में बॉलीवुड एक्टर Mahima Chaudhary द्वारा प्रतिभागियों को टिप्स दिए जाएंगे व उनसे रूबरू होने का मौका मिलेगा

आगरा। ग्लैमर लाइव फिल्म्स एवं आरोही संस्था द्वज्ञरा मिस आगरा 2017 के लिए आॅडीशन हुआ। इस आॅडीशन में 10 मॉडल्स का चयन किया गया। आॅडीशन का शुभारम्भ नवीशा ग्रुप के हरी सिंह व छवि ज्वैलर्स के केशव अग्रवाल ने सरस्वती मां के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर किया। फाइनल में फिल्म अभिनेत्री Mahima Chaudhary मिस आगरा 2017 का चयन करेंगी। 


मिस आगरा के आॅडीशन 
मिस आगरा के आॅडीशन में प्रतिभागियों का चयन करने के लिए निर्णायक मंडल में नीलम सिंह, डॉ. प्रियंका मैसी, रूपेन्द्र कौर मौजूद रहीं। आॅडीशन में 10 प्रतिभागियों का चयन किया गया। अमित तिवारी ने बताया कि चुनी गईं मॉडल्र्स को 7 दिन ग्रूमिंग क्लास दी जाएंगी। आरोही संस्था के निर्देशक अमित तिवारी ने बताया कि प्रतिभागियों को टिप्स देने के लिए फैशन कोरियोग्राफर भी बुलाए गए हैं। साथ ही फिनाले का मैकअप दिल्ली भाव्या मौकओवर द्वारा किया जाएगा। 


बॉलीवुड एक्टर महिमा चौधरी द्वारा दिए जाएंगे टिप्स
मिस आगरा के फिनाले में बॉलीवुड एक्टर महिमा चौधरी द्वारा प्रतिभागियों को टिप्स दिए जाएंगे व उनसे रूबरू होने का मौका मिलेगा। इन मॉडल्स का चयन कैटवाक, प्रजेन्टेशन, एटीड्यूट, लाइफ स्टाइल एवं सामान्य ज्ञान के आधार पर फाइनल के लिए किया गया। मिस आगरा 2017 का फाइनल जुलाई के प्रथम सप्ताह में किया जाएगा। 

ये रहे मौजूद 
आॅडीशन के दौरान अतिथियों के रूप में बलूनी पब्लिक स्कूल के ललितेश यादव, मून गोयल, नितिन अग्रवाल, हरी सिंह, पप्पू राघव, सूरज तिवारी, सुभाष शर्मा आदि मौजूद रहे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned