'पीएम मोदी ने अपने सूट पर खर्च किए 70 करोड़'

Agra, Uttar Pradesh, India
'पीएम मोदी ने अपने सूट पर खर्च किए 70 करोड़'

आगरा आए बसपा महासचिव और विधान परिषद में नेता विरोधी दल नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए ये बात कही।

आगरा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एमएलए के टिकट देने के लिए पैसे लेने का आरोप लगाते हैं, लेकिन वे ये ध्यान रखें, कि जिनके घर शीशे के होते हैं, वे दूसरों पर पत्थर नहीं फेंकते हैं। वे खुद को गरीब चाय वाला बताकर सहानुभूति बटोरते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री बनने के बाद सिर्फ अपने कपड़ों पर पीएम मोदी ने 70 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। आगरा आए बसपा महासचिव और विधान परिषद में नेता विरोधी दल नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए ये बात कही। 

नोटबंदी पर साधा निशाना 
उन्होने कहा कि नोटबंदी का फैसला बिना किसी तैयारी के लिया गया है, जिससे आम आदमी परेशान हो रहा है। किसान बुआई नहीं कर पा रहा है, लोग अपनी बेटियों की शादी नहीं कर पा रहे हैं, बैंकों में लोगों की भीड़ लगी हुई है। रोजाना झगड़े हो रहे हैं, लेकिन भाजपा सरकार को इन लोगों की तकलीफें नहीं दिख रही हैं। बसपा भ्रष्टाचार और कालेधन के खिलाफ है, लेकिन लोगों की परेशानियां दूर होनी चाहिए।




अपने मुंह मियां मिठ्ठू बन रहे अखिलेश
बसपा महासचिव ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने मुंह मियां मिठ्ठू बन रहे हैं। बसपा महासचिव आगरा दक्षिण से प्रत्याशी जुल्फिकार अहमद भुट्टो के पिता के इंतकाल पर उनके विभव नगर स्थित घर पहुंचे थे। उसके बाद वे रात को सर्किट हाउस पहुंचे और बसपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिले। इसके बाद आज सुबह वे टूंडला के लिए रवाना हो गए। 

सपा - भाजपा हुई एक
बसपा महासचिव ने कहा कि प्रदेश में बसपा की ताकत बढ़ रही है, ये देखकर सपा और भाजपा नेता बेचैन हैं। इसी कारण अब सपा और भाजपा एक हो चुके हैं। यही वजह है कि भाजपा नेता और प्रधानमंत्री तक अपनी सभा में बसपा के बारे में बोलते हैं, लेकिन सपा पर कुछ भी नहीं बोलते हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned