बसपा सुप्रीमो मायावती के बर्थडे पर सिर्फ केक ही नहीं कटेगा...

Dhirendra yadav

Publish: Jan, 13 2017 11:33:00 (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
बसपा सुप्रीमो मायावती के बर्थडे पर सिर्फ केक ही नहीं कटेगा...

मायावती के बर्थडे पर बसपाई करेंगे बड़ा धमाका, तैयार किया है ये प्लान । 

आगरा। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती के 61 वें जन्म दिवस पर इस बार सिर्फ केक ही नहीं कटेगा, बल्कि यूपी चुनाव 2017 से जन जन तक मायावती को पहुंचाना भी बसपाइयों का उद्देश्य है। यही कारण है कि बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्म दिवस इस बार हर विधानसभा क्षेत्र में मनाया जाएगा। 15 जनवरी को कार्यकर्ता अपने अपने विधानसभा क्षेत्र में अलग अलग प्रोग्राम रखने जा रहे हैं। 

ये है प्लान 
बसपाइयों का प्लान है कि बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्म दिवस पर बसपाई यूपी चुनाव 2017 को भी भुनाने की तैयारी कर रहे हैं। एक जगह बड़ा आयोजन किया जाए, तो भीड़ जुटाना भी मुश्किल होता है, लेकिन हर विधानसभा क्षेत्र में जब ये आयोजन होंगे, तो न तो आचार संहिता का डर रहेगा और नाहीं भीड़ जुटाने की टेंशन होगी। और बड़े आयोजन से अधिक मायावती का बर्थ डे के इस आयोजन में अधिक से अधिक लोग शामिल हो सकेंगे। 

नहीं होगा कोई बड़ा जलसा
वर्ष 2017 में यूपी विधानसभा चुनाव के चलते कोई भी बड़ा जलसा नहीं किया जा रहा है। कॉर्डिनेटर सुनील चित्तोड़ ने बताया कि हर विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ता बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिवस धूम धाम से मनाएंगे। यूपी चुनाव 2017 की तैयारियों में पार्टी के सभी कार्यकर्ता जुटे हुए हैं। बता दें कि हर वर्ष बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्म दिन पर बसपाइयों द्वारा बड़ा कार्यक्रम किया जाता है। अधिकतर कार्यक्रम जीआईसी मैदान में आयोजित किए जाते हैं, लेकिन इस बार आगरा में कोई बड़ा आयोजन नहीं हो रहा है। 

होगा बड़ा फायदा
विधानसभा क्षेत्र में मायावती के जन्मदिवस पर होने वाले छोटे छोटे कार्यक्रमों से बसपा को यूपी चुनाव 2017 में बड़ा फायदा होगा। बसपा सुप्रीमो का बर्थ डे भी मनाया जा सकेगा, साथ ही जनता से संपर्क भी हो सकेगा। जिलाध्यक्ष प्रमोद रैना ने बताया कि कार्यकर्ताओं द्वारा 15 जनवरी को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned