हाईवे के आबकारी चैक पोस्ट पर चार लाख की शराब पकड़ी

Amit Sharma

Publish: Feb, 16 2017 08:31:00 (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
हाईवे के आबकारी चैक पोस्ट पर चार लाख की शराब पकड़ी

टाटा 407 की गुप्त केबिन में छिपाई गयी 56 पेटी, दो युवक गिरफ्तार।

आगरा। टाटा 407 पिकप की बाॅडी में बनी गुप्त केबिन में ले जायी जा रही 56 पेटी अंग्रेजी शराब हाईवे पर मन्डीगुड़ आबकारी चैक पोस्ट पर चैकिंग के दौरान पकड़ी गई। दो युवकों को भी हिरासत में लेकर संगीन धाराओं में अभियोग पजींकृत किया गया है।
गुरूवार अपरान्ह हाईवे स्थित फतेहपुरसीकरी मन्डीगुड़ समीप आबकारी चैक पोस्ट पर वाहन चैकिंग कर रहे आबकारी निरीक्षक प्रशान्त मित्तल ने भरतपुर की ओर से आ रही टाटा 407 पिकप एचआर47बी1787 को जैसे ही रूकवाकर कर चैक किया तो गाड़ी खाली थी। चालक व वाहन में वैठे युवक से पूछताछ की तो मना कर दिया। शक होने पर जब गहनता से चैकिंग के लिए गाड़ी में पड़े फूंस को हटाया गया तो फर्श की चादर में रिक्त स्थान दिखने पर चादर को  हटाया गया। नीचे बनी केबिन में शराब का जखीरा भरा मिला।

गाड़ी में बनी गुप्त केबिन में हरियाणा बिक्री की स्टिकर लगी अग्रेजी शराब की 56 पेटी कीमत लगभग चार लाख रूपए एंव 111 नकली होलोग्राम भी मिले। वसीम पुत्र खुर्शीद व शाहरूख पुत्र फिरोज निवासीगण ग्राम विछोर थान पुन्हाना नूंह हरियाणा को गिरफ्तार कर लिया गया।

चैकिंग में पकड़ी गई शराब को टाटा पिकप वाहन समेत जब्त कर थाना पुलिस के सुपुर्द कर आरोपियों के खिलाफ धारा 60/72 आबकारी अधिनियम 420, 467, 468 व 120 बी के तहत आबकारी निरीक्षक प्रशान्त मित्तल ने अभियोग पंजीकृत कराया है। सूचना पर आबकारी निरीक्षक जीपी गुप्ता, प्रदीप भारती, सर्वेन्द, प्रताप सिंह भी मौके पर पहुंच गए। चैकिंग टीम में रामलखन, सुशील कुमार, फतेह सिंह, आशिक अली शामिल रहे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned