Breaking: हाईटेंशन लाइन की जद में आने से जिंदा जले तीन कर्मचारी

Agra, Uttar Pradesh, India
Breaking: हाईटेंशन लाइन की जद में आने से जिंदा जले तीन कर्मचारी

आगरा के खंदौली में शहीद धर्मवीर सिंह फिलिंग स्टेशन पर सोमवार को इंडियन आॅयल कंपनी के साइनेज को साफ करने के लिए टीम पहुंची। इसमें पांच लोग थे, 

आगरा। हाईटेंशन के संपर्क में आने से आगरा में एक भीषण हादसा घटित हो गया। पेट्रोल पंप के तीन कर्मचारियों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ, जब कर्मचारी पेट्रोल पंप पर लगा साइनेज बोर्ड साफ कर रहे थे। कर्मचारियों के साथ हुए इस हादसे के बाद साथियों में दहशत में है।

साइनेज को साफ करने के लिए टीम प
आगरा के खंदौली में शहीद धर्मवीर सिंह फिलिंग स्टेशन पर सोमवार को इंडियन आॅयल कंपनी के साइनेज को साफ करने के लिए टीम पहुंची। इसमें पांच लोग थे, सीढ़ी लगाकर एक कर्मचारी ऊपर चढ़ गया, दो कर्मचारी सीढ़ी को सहारा दिए हुए थे। बताया गया है कि इसी बीच सीढ़ी ऊपर से जा रही हाई टेंशन लाइन के संपर्क में आ गई। तेज आवाज के साथ साइनेज को साफ कर रहे कर्मचारी के शरीर में आग लग गई, कोई कुछ समझ पाता दो और कर्मचारी करंट की चपेट में आ गए। कुछ ही मिनट में तीनों की मौत हो गई। हादसे में जीतू, रिंकू और विचित्र की मौत हो गई, कर्मचारी तीनों की मुरण्डा, जिला गंजम, ओडीसा के रहने वाले हैं।

इनकी बच गई जान
साइनेज को साफ करने का काम तीन कर्मचारी कर रहे थे, दो कर्मचारी उत्तम और पुन्ना नीचे हुए थे। जैसे ही आग लगी सीढ़ी से दूर खड़े होने से उत्तम और पुन्ना बच गए।

भाग गए कर्मचारी
हादसे से दहशत फैल गई, कर्मचारी पेट्रोल पंप बंद कर भाग खड़े हुए। पेट्रोल पंप पर तीन कर्मचारियों की मौत की जानकारी होते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस और कंपनी के अधिकारी भी आ गए। हादसे के काफी देर तक अधिकारी और लोग शवों के पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा सके। पुलिस ने लाइन कटवाकर शवों को पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेजा।

कंपनी कर्मचारी ओडीसा के
इंडियन ओयल कंपनी द्वारा पेट्रोल पंप पर साइनेज सही करने के लिए मुंबई की ग्लोसी इंटरप्राइजेज को ठेका दिया है। इस कंपनी में काम करने वाले ओडीसा और मुबई के कर्मचारी थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned