UP 100 को लुटेरों का खुला चेलैंज, चेकिंग प्वाइंट से चंद कदमों की दूरी पर लूट

Agra, Uttar Pradesh, India
 UP 100 को लुटेरों का खुला चेलैंज, चेकिंग प्वाइंट से चंद कदमों की दूरी पर लूट

सिकंदरा थाना क्षेत्र स्थित सुलभ पुरम कॉलोनी में दस दिन के अंदर चौथी वारदात हुई है। अपराधियों में डायल 100 का भी कोई खौफ नहीं दिख रहा है। 

आगरा। अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। सीएम अखिलेश की डायल 100 का भी लुटेरों को खौफ नहीं है। दिन दहाड़े लगातार लूट की वारदात हो रही हैं। ताजा मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र की शुलभ कॉलोनी का है। यहां दिन दहाड़े चेकिंग प्वाइंट से चंद कदमों की दूरी से बाइक सवार लूट की वारदात को अंजाम दे कर फरार हो गए।

robbers
सीसीटीवी कैमरे में कैद लुटेरे।

दिन दहाड़े लूट
बोदला-सिकंदरा रोड पर कारगिल पेट्रोल पंप के पास सुलभ पुरम कॉलोनी है। मंगलावर दोपहर 2:25 पर मकान नंबर 27 निवासी राधा शर्मा के गले से घर के दरवाजे से ही सोने की चैन लूट कर लुटेरे फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक लुटेरे डार्क ग्रे कलर की अपाचे बाइक पर सवार थे। पलक झपकते ही वह गले से चैन पार कर तेज स्पीड बाइक से फरार हो गए।

Agra police
पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे एसओ सिकंदरा  सतेंद्र सिंह।

10 दिनों में चौथी लूट
कॉलोनी के लोगों के मुबाकि 10 दिनों के अंदर कॉलोनी में यह तीसरी चौथी लूट की वारदात है। सभी वारदात को दिन में ही अंजाम दिया गया। तीन लोगों की सोने की चैन और एक महिला का मोबाइल फोन भी लूट चुके हैं। लूट के शिकार लोगों का कहना है कि सभी लूट की वारदातों में इन्हीं अपाचे सवार बाइक सवारों का हाथ है। दो दुबले-पतले अपाचे सवार लड़के ही बार-बार वारदात को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन पुलिस की पहुंच से अब तक दूर हैं।  

देखें वीडियो



लुटेरे सीसीटीवी कैमरे में कैद
बाइक से भागते हुए लुटेरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। पड़ोस के ही एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा गया तो लुटेरे भागते हुए साफ नजर आ रहे हैं। वारदात की सूचना डायल 100 पर दी गई इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची औऱ उन्होंने पूछताछ की। एसओ सिकंदरा सतेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे, उनका कहना है कि लुटेरे जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

देखें वीडियो


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned