यहां का हाल देख टीम पीके के उड़ गए होश

Dhirendra yadav

Publish: Oct, 19 2016 11:57:00 (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
यहां का हाल देख टीम पीके के उड़ गए होश

टीम पीके द्वारा कांग्रेस उम्मीदवारों के इस ढुलमुल रवैये को देखते हुए 19 अक्टूबर को बैठक बुलाई है।

आगरा। यूपी चुनाव 2017 में कांग्रेस को यूपी की सत्ता में लाने का सपना देख रही टीम पीके कांग्रेस का वोट बैंक बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। इसी प्रयास के चलते टीम पीके द्वारा तैयार किया गया चुनावी घोषणा पत्र का एक फार्म प्रत्याशियों तक पहुंचाया। इस फार्मेट की चार लाख प्रतियां आगरा में दी गईं, जिसमें किसानों का कर्जा माफ, बिजली का बिल हॉफ का वादा किया गया था। टीम पीके ने इन फॉर्म को वापसी लेने के लिए जब फोन किया, तो यह जानकर टीम पीके के होश उड़ गए कि चार लाख में से अभी तक मात्र 50 हजार फार्मेट ही भर पाए हैं। 


ऐसे तो टूट जाएगा सपना
यूपी के रणनीतिकार प्रशांत किशोर की टीम द्वारा आगरा में चार लाख फार्म जिला व शहर कांग्रेस कमेटी को सौंपे थे। ये फार्म कांग्रेस से यूपी चुनाव 2017 में चुनाव मैदान में उतरने वाले सभी उम्मीदवारों को थमाए गए और विधानसभा क्षेत्रों से भरने के निर्देश दिए गए। इन फॉर्म को भरवाने के बाद दो पार्ट में टीम पीके तक पहुंच जाना था। पहली तिथि 18 अक्टूबर थी, जबकि दूसरी तिथि फॉर्मेट जमा कराने की 30 अक्टूबर है। 18 दिन बाद जब टीम पीके ने भरे हुए फॉर्म जमा कराने के लिए कहा, तो महज 50 हजार फॉर्म ही टीम पीके को मिले। 


टीम पीके ने बुलाई मीटिंग
टीम पीके द्वारा कांग्रेस उम्मीदवारों के इस ढुलमुल रवैये को देखते हुए 19 अक्टूबर को बैठक बुलाई है। सूत्रों ने बताया कि टीम पीके द्वारा सभी उम्मीदवारों से जबाव मांगा जाएगा कि अभी तक ये फॉर्मेट इतनी कम संख्या में क्यों भर पाए। आखिर इसके कारण क्या हैं। इस मामले में जब जिलाध्यक्ष दुष्यंत शर्मा से बात की गई, तो उन्होंने बताया कि टीम पीके द्वारा जो निर्देश दिए जा रहे हैं, उन्हें गंभीरता से लिया जा रहा है। जल्द से जल्द सारे फॉर्म भरवाने का काम पूरा कर लिया जाएगा। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned