President Election 2017 - रामनाथ कोविन्द के साथ काम करने वाले ये लोग उत्साहित

Agra, Uttar Pradesh, India
  President Election 2017 - रामनाथ कोविन्द के साथ काम करने वाले ये लोग उत्साहित

President Election 2017 वाले दिन बीजेपी उम्मीदवार Ramnath Kovind को लेकर भारतीय जनता पार्टी में काफी उत्साह है।

आगरा। आज President Election 2017 के लिए पूरे देश में भारत के राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान हो रहा है। इस चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी हैं रामनाथ कोविंद। कांग्रेस गठबंधन की प्रत्याशी हैं मीरा कुमार। रामनाथ कोविंद को लेकर भारतीय जनता पार्टी में उत्साह है। इससे कहीं अधिक उत्साहित हैं वे लोग, जिन्होंने रामनाथ कोविन्द के साथ काम किया है।

यह भी पढ़ेंः Presidential Election 2017: रामनाथ कोविंद को मिल रहा सौ फीसदी समर्थन

साथ-साथ उपाध्यक्ष रहे
ऐसे ही हैं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुभाष भिलावली। भिलावली बताते हैं कि रामनाथ कोविंद जब भाजपा उत्तर प्रदेश अनुसूचित मोर्चा के उपाध्यक्ष थे, तब मैं भी उपाध्यक्ष था। फिर वे अनुसूचित जाति-जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए और मुझे राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य बनाया। जब उन्हें राष्ट्रपति पद का प्रत्याशी बनाया गया, तो सर्वाधिक खुशी मुझे हुई। हमारे ऐसे नेता राष्ट्रपति बनने जा रहे हैं, जिन्हें हम और वे हमें सीधे तौर पर जानते हैं।

ramnath kovind

दिल्ली में क्या देखा
भिलावली ने बताया- मैं दो जुलाई, 2017 को रामनाथ कोविंद से मिलने दिल्ली गया था। मैंने पैर छूने चाहे तो उन्होंने इनकार किया और हाथ मिलाया। मैं अपनी बेटी की शादी का आमंत्रण देने गया था। उन्होंने शादी में आने की बात कही है। रामनाथ कोविंद देश की सबसे बड़ी कुर्सी पर बैठने जा रहे हैं और पहले की तरह जमीन से जुड़े हुए हैं। 17 साल बाद भी पुराने साथियों के नाम और चेहरे याद हैं।



भाजपा का आभारी है माहौर समाजरामनाथ कोविंद माहौर समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे हैं। इसके चलते भी रामनाथ कोविंद से आगरा के कई नेताओं का सीधा संपर्क है। इनमें पूर्व मेयर किशोरीलाल माहौर और अशोक कोटिया एडवोकेट के नाम प्रमुख हैं। जब रामनाथ कोविंद को भारतीय जनता पार्टी ने अपना प्रत्याशी घोषित किया था, तब उन्होंने पत्रिका के साथ विचार साझा किए थे। आज जब मतदान हो रहा है, तो अशोक कोटिया एडवोकेट ने फोन पर कहा कि भारतीय राजनीति के इतिहास में पहली बार दलित मुख्यमंत्री बनने जा रहा है। इससे बड़ी बात हो नहीं सकती है। हम भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आभारी हैं।



आगरा के लिए सबसे बड़ा तोहफा होगा
इस बीच भारतीय जनता पार्टी के बृज क्षेत्र सह मीडिया प्रभारी केके भारद्वाज ने कहा कि पहली बार मतदान से पहले ही जीत तय है। रामनाथ कोविंद का आगरा से सीधा जुड़ाव है, इसलिए राष्ट्रपति बनने के बाद उम्मीद भी है। आगरा दलितों की राजधानी है, इसलिए रामनाथ गोविन्द का राष्ट्रपति बनना आगरा के लिए सबसे बड़ा तोहफा होगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned