बसपा के दिग्गज नेता रामवीर उपाध्याय को बड़ा झटका

Agra, Uttar Pradesh, India
बसपा के दिग्गज नेता रामवीर उपाध्याय को बड़ा झटका

दिग्गज नेता रामवीर उपाध्याय को बड़ा झटका, करीबी माने जाने वाले नेता ने भाजपा का दामन थाम लिया है। 

आगरा। यूपी चुनाव 2017 की सभी दलों ने तैयारियों शुरू कर दी हैं। इन तैयारियों में भाजपा जोर शोर से लगी हुई है। शक्ति एकत्र करने के लिए दूसरे दलों के नेताओं पर भाजपा की नजर है। इसी क्रम में बसपा के पूर्व मंत्री व  दिग्गज नेता रामवीर उपाध्याय को बड़ा झटका दिया है। रामवीर उपाध्याय के करीबी माने जाने वाले नेता ने भाजपा का दामन थाम लिया है। 

पूर्व ऊर्जा मंत्री के करीबी भाजपा में शामिल 
पूर्व उर्जामंत्री रामवीर उपाध्याय के करीबी और उनके प्रतिनिधि रहे आशीष शर्मा ने भाजपा का दामन थाम लिया है। स्थानीय निकास प्रकोष्ठ के संयोजक राजकुमार खंडेलवाल ने बताया कि यमुना किनारा स्थित होटल एलीवेट में ब्रज क्षेत्र संगठन मंत्री भवानी सिंह और ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष बीएल वर्मा की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली। 

हाथरस के ब्लॉक प्रमुख भी हुए भाजपाई
बसपा का किला ढहता जा रहा है। आशीष शर्मा के साथ ही हाथरस के ब्लॉक प्रमुख अमर सिंह पांडेय ने भी भाजपा का दामन थाम लिया है। आशीष शर्मा के साथ उन्हें भी ब्रज क्षेत्र संगठन मंत्री भवानी सिंह और ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष बीएल वर्मा की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता दिलाई गई। 

होगा बड़ा नुकसान 
इन दो नेताओं के जाने से बसपा को यूपी चुनाव 2017 में बड़े नुकसान हो सकता है। बताया जा रहा है कि दोनों ही नेताओं की ब्राह्मण समाज में अच्छी पकड़ है, वहीं हाथरस के ब्लॉक प्रमुख भी बसपा के लिए हाथरस से कर्ण माने जाते हैं।  

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned