इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए भूख हड़ताली की तबियत बिगड़ी, देखें वीडियो

Amit Sharma

Publish: Jul, 17 2017 09:30:00 (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए भूख हड़ताली की तबियत बिगड़ी, देखें वीडियो

समान अधिकार पार्टी का संकल्प है कि जब तक इंटरनेशनल एयरपोर्ट बनना शुरू नहीं होगा, तब तक भूख हड़ताल जारी रहेगी।

आगरा। ताजमहल के शहर में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की मांग को लेकर समान अधिकारी पार्टी द्वारा भूख हड़ताल की जा रही है। भूख हड़ताल के पांचवें दिन समान अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप शर्मा की तबियत बिगड़ गई। सरकारी डॉक्टरों की टीम मौके पर पहुंची। स्वास्थ्य की जांच की।

ग्लूकोज चढ़वाने से इनकार

जिला अस्पताल आगरा के डॉक्टर अतुल सारस्वत ने टीम के साथ चेकअप किया। बढ़ा हुआ ब्लड प्रेशर और कमजोरी महसूस की जांच के लिए नमूने लिए। डॉक्टरों ने बताया कि तबियत बहुत खराब है। भूख हड़ताल पर समान अधिकार पार्टी की महिला जिला अध्यक्ष सुमन श्रीवास्तव भी बैठी हुई हैं। उनका भी परीक्षण किया गया। डॉक्टर ने अतुल ने कहा कि ग्लूकोज चढ़वाना होगा, जिसके लिए कुलदीप शर्मा ने मना कर दिया।

यह भी पढ़ें- अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए भूख हड़ताल शुरू, देखें वीडियो

पीएम और सीएम को भेजी जा रही सूचना
श्री शर्मा ने स्पष्ट कह दिया कि जब तक आगरा में अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट की घोषणा नहीं हो जाएगी, तब तक वह भूख हड़ताल पर रहेंगे। आंदोलन जारी रहेगा। भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर आंदोलन को दबाने की कोशिश की जा रही है। पांच  दिन से चल रही भूख हड़ताल का प्रशासन ने कोई संज्ञान नहीं दिया है। प्रतिदिन की रिपोर्ट प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी जा रही है। इसके बाद भी प्रधानमंत्री कार्यालय से और मुख्यमंत्री के यहां से कोई ठोस परिणाम नहीं निकला है। इसलिए परिणाम कोई भी हो, भूख हड़ताल जारी रहेगी

दो संस्थाओं ने दिया समर्थन
भूख हड़ताल स्थल प्रतापपुरा चौराहा पर उड़ान संस्था के पदाधिकारी अजय चाहर अपना समर्थन देने आए। महामाई मित्र मंडल के नासिर खान ने आकर अध्यक्ष का हालचाल पूछा तथा समर्थन देने का वादा किया। अब शहर के सामाजिक संगठन और जनता भूख हड़ताल पर आकर जुड़ने लगी है।

देखें वीडियो

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned