BREAKING: शिक्षामित्रों का इंतजार होने जा रहा खत्म, इस तारीख को आ रहा फैसला !

Agra, Uttar Pradesh, India
BREAKING: शिक्षामित्रों का इंतजार होने जा रहा खत्म, इस तारीख को आ रहा फैसला !

supreme court के अधिवक्ताओं ने दी shiksha mitra से जुडी महत्वपूर्ण जानकारी

आगरा।  शिक्षामित्रों का इंतजार खत्म होने जा रहा है। अगस्त माह में shiksha mitra का supreme court की तरफ से फैसला आ जाएगा। फैसला आने से दो दिन पूर्व उन्हें जानकारी हो जाएगी। प्राइमरी शिक्षामित्र संघ के जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र छौंकर ने बताया कि वे हाल ही में दिल्ली से अधिवक्ता रूपेन्द्र सिंह सोढ़ी से मिलकर आए हैं, उन्होंने बताया कि जुलाई नहीं, अगस्त के प्रथम सप्ताह में फैसला आ रहा है। 

शिक्षामित्र न हों परेशान
वीरेन्द्र छौंकर ने बताया कि उनकी अधिवक्ताओं से बात हुई। सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ताओं ने बताया कि फैसला शिक्षामित्रों के पक्ष में आता दिखाई दे रहा है। शिक्षामित्र परेशान न हों। उन्होंने बताया कि अगस्त माह के प्रथम सप्ताह में फैसला आ सकता है। जुलाई तक किसी भी सूची में इसके शामिल होने की उम्मीद नहीं है। साथ ही उन्होंने बताया कि जब भी फैसला आएगा, उससे दो दिन पूर्व मालूम पड़ जाएगा, कि किस दिन फैसला आ रहा है। कारण है फैसला आने से पूर्व केस लिस्टिड होगा। 

आगरा में इतने हैं शिक्षामित्र 
वीरेन्द्र छौंकर ने बताया कि शिक्षामित्रों का फैसला अगस्त के प्रथम सप्ताह में आ सकता है। उन्होंने बताया कि आगरा में 2900 शिक्षा मित्र हैं, जिनमें से मात्र 543 शिक्षा मित्रों का समायोजन नहीं हो सका है। ये सभी शिक्षा मित्र स्कूलों में पढ़ा रहे हैं। इन शिक्षामित्रों को फैसले का बेसब्री से इंतजार है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned