अखिलेश -मुलायम को लगने जा रहा बड़ा झटका, विधायक और प्रत्याशी छोड़ेंगे सपा

Bhanu Pratap

Publish: Jan, 14 2017 12:58:00 (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
अखिलेश -मुलायम को लगने जा रहा बड़ा झटका, विधायक और प्रत्याशी छोड़ेंगे सपा

भारतीय जनता पार्टी कुछ भी देर में बड़ा धमाका करने वाली है।

आगरा। भारतीय जनता पार्टी कुछ भी देर में बड़ा धमाका करने वाली है। खबर है कि समाजवादी पार्टी के बाह विधायक राजा महेन्द्र अरिदमन सिंह भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं। भाजपा के दिल्ली कार्यालय में वे भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे। राजा के साथ उनकी पत्नी रानी पक्षालिका सिंह भी भाजपाई हो जाएंगी। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव को यह बड़ा झटका होगा। आगरा में वे सपा के एकमात्र विधायक हैं।


अरिमदन दिल्ली में हो रहे भाजपाई
भाजपा में शामिल होने के लिए अरिदमन सिंह अपने पत्नी के साथ कई दिन से दिल्ली में हैं। उन्हें अनेक भाजपा नेताओं के यहां देखा गया था। अपनी टिकट पक्की कराने गए भाजपाइयों ने इस बात की पुष्टि की थी। वे इस समय दिल्ली में ही हैं। आधा घंटे बाद भाजपा में शामिल हो जाएंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने इस बात की पुष्टि की है। 


भाजपा में शामिल होने का खंडन किया था
कुछ दिन पूर्व राजा के भाजपाई होने की जब सोशल मीडिया पर खबरें उड़ीं तो अरिमदन सिंह की ओर से इस बात का खंडन किया गया। उनके प्रवक्ता मदन मोहन शर्मा ने लिखित रूप में कहा कि अरिदमन सिंह ने सपा प्रत्याशी हैं और सपा से ही चुनाव लड़ेंगे। भाजपा में शामिल नहीं होंगे।


सैफई कुनबे के साथ कोई नहीं
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. चन्द्रमोहन ने कहा कि अरिदमन सिंह के पार्टी में आने से लाभ मिलेगा। आज कोई भी व्यक्ति सैफई कुनबे के साथ नहीं रहना चाहता है।
 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned