सस्पेंस थ्रिलर है ‘कहानी 2’ यहां पढ़ें फिल्म की रोचक कहानी

Dhirendra yadav

Publish: Dec, 02 2016 01:23:00 (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
सस्पेंस थ्रिलर है ‘कहानी 2’ यहां पढ़ें फिल्म की रोचक कहानी

फिल्म के अंत तक आप अपनी कुर्सी से हिल नहीं पाएंगे, कारण है फिल्म का सस्पेंस थ्रिलर। 

आगरा। कहानी 2 रिलीज हो गई है। पहले ही दिन लोगों में इस फिल्म को देखने के लिए जितनी उत्सुकता दिखाई दी, तो वहीं फिल्म देखकर सिनेमाघरों से निकलने वाले भी फिल्म की तारीफ करते नजर आए। दर्शकों ने बताया कि फिल्म की शुरुआत बेहद दिलचस्प तरीके से शुरू होती है और फिल्म के अंत तक आप अपनी कुर्सी से हिल नहीं पाएंगे, कारण है फिल्म का सस्पेंस थ्रिलर। 


कहानी से नहीं कोई ताल्लुक
दर्शकों ने बताया कि कहानी 2 का पहली कहानी से कोई ताल्लुक नहीं है। दोनों फिल्म में सिर्फ यह समानता है कि दोनों फिल्मों के निर्देशक सुजॉय घोष हैं। मुख्य किरदार में विद्या बालन और अर्जुन रामपाल हैं। एसआरके मॉल में फिल्म देखने आए राहुल यादव ने बताया कि फिल्म बेहद शानदार है। इस फिल्म् का सस्पेंस इतना जबरदस्त है, कि फिल्म के अंत तक आपके अंदर फिल्म की अगली कड़ी देखने की उत्सुकता रहेगी। दर्शक धवल कुमार ने बताया कि विद्या बालन के फैंस के लिए यह शानदार मूवी है। अर्जु्न रामपाल और विद्या बालन दोनों ने ही शानदार अभिनय निभाया है। 

ये है कहानी 2 की कहानी 
फ्रेंडस पुरम निवासी ब्रजेश कांत आजाद ने ये फिल्म एसआरके मॉल में देखी। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की कहानी बेहद शानदार रही। उन्होंने बताया कि विद्या कोलकाता के पास एक छोटे शहर चंदनपुर में अपनी बेटी साथ रह रही होती है। विद्या के बेटी चल फिर नहीं सकती है, फिर भी मां बेटी खुश हैं। मां की सिर्फ ये तमन्ना है, कि उसी बेटी का इलाज हो जाए और इसके लिए वह अमेरिका जाने की तैयारी करती है, लेकिन तभी कहानी में नया मोड़ आया। विद्या के बेटी का अपहरण हो जाता है और विद्या एक सड़क हादसे का शिकार हो जाती हैं, जिससे वह कोमा में चली जाती हैं। इसके बाद एंट्री होती है अर्जु्न रामपाल की। इसके बाद कहानी में शुरू होता है सस्पेंस थ्रिलर, जो फिल्म के अंत तक उत्सुकता बनाए रखता है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned