आज पहुंचेंगे अमित शाह

Mukesh Sharma

Publish: Apr, 21 2017 11:16:00 (IST)

Ahmedabad, Gujarat, India
आज पहुंचेंगे अमित शाह

गुजरात प्रदेश भाजपा की कार्यकारिणी की बैठक शुक्रवार से तीर्थनगरी सोमनाथ में आरंभ हुई। प्रदेश अध्यक्ष

सोमनाथ।गुजरात प्रदेश भाजपा की कार्यकारिणी की बैठक शुक्रवार से तीर्थनगरी सोमनाथ में आरंभ हुई। प्रदेश अध्यक्ष जीतूभाई वाघाणी की अध्यक्षता व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल, पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल की उपस्थिति में शुरु हुई इस बैठक में राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव में जीत की रणनीति बनाई गई।
प्रदेश प्रवक्ता भरत पंड्या के मुताबिक बैठक में शनिवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह उपस्थित रहेंगे।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व उत्तरप्रदेश के नवनियुक्त उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा का सम्मान किया जाएगा। शर्मा गुजरात भाजपा के प्रभारी रह चुके हैं। साथ ही राज्य के नवनियुक्त प्रभारी व राष्ट्रीय महामंत्री भूपेन्द्र यादव का भी स्वागत किया जाएगा।

इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नेतृत्ववाली केन्द्र सरकार व मुख्यमंत्री रुपाणी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार के विभिन्न लोक कल्याणकारी कार्यों की चर्चा होगी। समाज के प्रत्येक वर्ग के लिए विविध योजनाओं को लेकर अभिनंदन प्रस्ताव किया जाएगा। इसके साथ ही अहम राजकीय प्रस्ताव पेश किए जाएंगे। कार्यकारिणी की बैठक के समापन सत्र में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मार्गदर्शन देंगे। इसके साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव में 150 से ज्यादा सीटें जीतने का विजय संकल्प लिया जाएगा।

बैठक में केन्द्रीय मंत्री व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम रूपाला, पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल, महासचिव वी.सतीश, गृह राज्यमंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा, जिला व राज्य के नेता सहित 500 डेलिगेट्स उपस्थित रहे। बैठक में कहा गया कि सोमनाथ की भूमि भाजपा के लिए हमेशा फलदायी रही है। इसलिए आगामी विधानसभा चुनाव में जीत के लिए काम पर लग जाएं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned