कांग्रेस और जनता के बीच सेतु बने सेवादल

Mukesh Sharma

Publish: Jul, 17 2017 09:20:00 (IST)

Ahmedabad, Gujarat, India
कांग्रेस और जनता के बीच सेतु बने सेवादल

गुजरात प्रदेश कांग्रेस सेवादल की प्रदेश कार्यकारिणी की रविवार को एलिसब्रिज स्थित राजीव गांधी भवन में

अहमदाबाद।गुजरात प्रदेश कांग्रेस सेवादल की प्रदेश कार्यकारिणी की रविवार को एलिसब्रिज स्थित राजीव गांधी भवन में बैठक हुई, जिसमें सेवादल को  जनता और कांग्रेस के बीच सेतु बनने और संगठन को मजबूत पर जोर दिया गया।

बैठक में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महामंत्री और गुजरात प्रभारी अशोक गहलोत ने सेवादल के कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि गुजरात में होनेवाले विधानसभा की तैयारियों में जुट जाएं।  चाहे तहसील हो या गांव वहां चौपाल  लगाएं और उनकी समस्याओं को सुनेंं और स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर सुलझाने का प्रयास करें।


उन्होंने केन्द्र और राज्य की भाजपा सरकार की विफलताओं को भी जनता तक पहुंचाने पर जोर दिया। इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अनिल शाी,  दीपक बाबरिया और प्रकाश जोशी ने भी सेवादल के कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया। गुजरात प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी ने कहा कि   जब तक विधानसभा नहीं हो तब तक हर बूथ पर मजबूती से अपनी जिम्मेदारी निभाएं।

सेवादल के मुख्य संगठक मंगलसिंह सोलंकी ने सेवादल का मकसद बताते हुए कहा कि अनुशासन और कांग्रेस की विचारधारा से युवाओं को जोडऩा है।      संगठन अलग-अलग प्रवृत्तियों के जरिए युवाओं को जोड़ता है। उन्होंने कहा कि नवसर्जन गुजरात के तहत कांग्रेस पार्टी के संगठन को मजबूत करना होगा। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned