मोदी-शाह की जोड़ी कार्यकर्ताओं में श्रद्धा का केन्द्र : रुपाणी

Mukesh Sharma

Publish: Mar, 30 2017 04:29:00 (IST)

Ahmedabad, Gujarat, India
मोदी-शाह की जोड़ी कार्यकर्ताओं में श्रद्धा का केन्द्र : रुपाणी

मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जोड़ी

अहमदाबाद।मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जोड़ी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच श्रद्धा केन्द्र बिन्दु है। गुजरात की जनता इस बार विधानसभा चुनावों में भाजपा को डेढ़ सौ से ज्यादा सीटों पर जीत दिलाने के लिए लालायित है। रुपाणी बुधवार को अहमदाबाद में भाजपा के विजय विश्वास कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे।

रुपाणी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता  में रिवरफ्रन्ट पर आयोजित सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों ने नया इतिहास रचा है। यह पूरे देश में सर्वाधिक लोकप्रिय शासक मोदी के मार्गदर्शन एवं कुशल संगठनकार शाह की अगुवाई से संभव हुआ। पूर्व में अटल-आडवाणी, चन्द्रगुप्त-चाणक्य के समान मोदी-शाह की जोड़ी ने यूपी चुनाव के परिणामों से गुजरात के कार्यकर्ताओं को हर्ष से उत्साहित कर दिया है। यूपी में भाजपा को तीन सौ सीटें मिलीं।

ईवीएम चैक करा लो, परिणाम यूपी जैसे आएंगे

प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघाणी ने उत्तर भारत में पिछले दिनों आयोजित विधानसभा चुनावों में ईवीएम के जरिए कथित गड़बड़ी करने के आरोपों पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस ईवीएम चेक कराना चाहे तो करा ले।

गुजरात में चुनाव परिणाम भी यूपी जैसे आएंगे। इसका कारण यह है कि प्रदेश के शासन में भाजपा लोगों की अपेक्षाओं पर खरी उतरी है। ।भाजपा इस बार कांग्रेस के सफाए का इतिहास बनाएगी।

सम्मेलन में उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल, केन्द्रीय मंत्री पुरषोत्तम रूपाला,मनसुख मांडविया, पूर्व मुख्यमंत्री आनंदी बेन पटेल,महापौर गौतम शाह, राज्य मंत्रिमण्डल के सदस्य, पार्टी के राष्ट्रीय सह संगठन महासचिव वी.सतीष,प्रदेश के वरिष्ठ पार्टी नेता,पार्षद व हजारों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

विधानसभा में आज हाजरी देंगे शाह

अहमदाबाद. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को विधानसभा में उपस्थित होंगे। वे अहमदाबाद के नारणपुरा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से विधायक भी हैं, लेकिन पार्टी संगठन के कामकाज की व्यस्तता के चलते छह माह से ज्यादा समय से विधानसभा में उपस्थित नहीं हो सके हैं। जानकारी के अनुसार वे गुरुवार सुबह माणसा में अपनी कुळदेवी का दर्शन करेंगे। उसके बाद बाद दस बजे सदन की कार्रवाई में शामिल होंगे।  वे शाम को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जीतू वाघाणी की ओर से आयोजित रात्रि भोज में शिरकत करेंगे। शाह की उपस्थिति को लेकर प्रदेश भाजपा की भी बैठक बुलाई गई है। माना जा रहा है पार्टी के प्रदेश मुख्यालय कमलम में शाम चार बजे आयोजित होने वाली बैठक में शाह भी शिरकत कर सकते हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned