साल अस्पताल में आग, 27 दमकल लगी

Mukesh Sharma

Publish: May, 19 2017 12:09:00 (IST)

Ahmedabad, Gujarat, India
साल अस्पताल में आग, 27 दमकल लगी

शहर के थलतेज क्षेत्र स्थित साल अस्पताल में गुरुवार शाम को भीषण आग लगने मरीजों में अफरातफरी मच

अहमदाबाद।शहर के थलतेज क्षेत्र स्थित साल अस्पताल में गुरुवार शाम को भीषण आग लगने मरीजों में अफरातफरी मच गई। यह आग चौथी मंजिल पर स्थित उपकरण रूम में लगी थी जो कुछ ही देर में चौथी मंजिल तक पहुंच गई। आग बुझाने में 27 दमकल गाडियों के साथ गए दर्जनों जवानों मरीज और परिजनों समेत करीब सौ लोगों को सुरक्षित निकाला। बताया गया है कि अस्पताल में अस्थायी बना शेड आग बुझाने में बाधा बना रहा।

अग्निशमन सेवा के सूत्रों ने बताया कि गुरुवार शाम करीब सात बजे विभाग के नियन्त्रण कक्ष को साल अस्पताल में आग लगने की सूचना मिली। इसके बाद वहां भेजी  पहली टीम नाकाफी होने पर शहर के विभिन्न फायर स्टेशनों से 27 दमकल वाहन टीमें वहां भेज दी गईं।

इमारत की दो अलग मंजिलों में लगी आग को बुझाने के लिए अग्निशमन की कार्रवाई देर रात तक जारी रखी गई है। उस दौरान किए गए रेस्क्यू में मरीजों और उनके परिजनों समेत सौ से अधिक लोगों को सुरक्षित निकाला गया। जिससे किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग के कारण आईसीयू और उपकरण कक्ष में रखा सामान खाक हो गया। आग के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है लेकिन आशंका जताई जा रही है कि शोर्टसर्किट से यह दुर्घटना घटित हुई है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned