एक किशोर समेत चार की डूबने से मौत

Mukesh Sharma

Publish: Jul, 17 2017 08:26:00 (IST)

Ahmedabad, Gujarat, India
एक किशोर समेत चार की डूबने से मौत

सौराष्ट्र कच्छ में रविवार को डूबने से एक किशोर समेत चार जनों की मौत हो गई। जबकि सुबह से ही राहत

अहमदाबाद।सौराष्ट्र कच्छ में रविवार को डूबने से एक किशोर समेत चार जनों की मौत हो गई। जबकि सुबह से ही राहत बचाव में जुटी एनडीआरएफ की टीम ने तीन जनों को हेलीकॉप्टर व अन्य बीस को रेस्क्यू ऑपरेशन कर बचा लिया। राज्य के राहत निदेशक ए.जे. शाह के अनुसार कच्छ के नखत्राणा के अमारा गांव निवाासी जखु भीखू कोली (40) एवं पाटण के चंादणसर गांव निवासी राहुल चौहाण (18) की रविवार को डूबने से मौत हो गई। इसके अलावा वढवाण के टूंवा गांव निवासी महेश सोलंकी (28) भी निकट में पानी के तेज प्रवाह में बह गया। जिसकी डूबने से मौत हो गई।  राजकोट के बेडीपरा क्षेत्र स्थित सेफी कॉलोनी निवासी अहमद कपासी (12) की भी आजी बांध में डूबने से मौत हो गई।

 उनके अनुसार  जोडिया तहसील के रणजीतपर गांव के निकट झींका फार्म के इर्दगिर्द रविवार सुबह बीस लोग भारी पानी के बीच फंस गए। इस संबंध में सूचना पाकर राहत बचाव के लिए पहुंची एनडीआरएफ की टीम ने इन्हें रेस्क्यू ऑपरेशन कर बचा लिया। इसके अलावा शनिवार को लींबडी तहसील के शियाणी गांव के निकट स्थित भोगावो नदी तथा नवलगढ़ गांव के निकट फंसे तीन पुरुषों को रविवार सुबह हेलीकॉप्टर से बचा लिया।

बिजली गिरने से मौत

जामनगर के जोडिया तहसील में रविवार शाम को वाडी में काम कर रहे एक युवक के ऊपर बिजली गिर जाने से उसकी मौत हो गई।

38 मार्ग बंद किए

भारी बारिश के कारण राज्य में 38 जगहों पर सड़को को क्षतिग्रस्त होने के कारण बंद करना पड़ा है। जिसमें छह स्टेट हाईवे,  पंचायत की 31 व अबडासा के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-8 को बंद कराया गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned