सरकार का 'लेसन' पूरा नहीं : हार्दिक

Shankar Sharma

Publish: Dec, 01 2016 11:41:00 (IST)

Ahmedabad, Gujarat, India
सरकार का 'लेसन' पूरा नहीं : हार्दिक

पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के संयोजक हार्दिक पटेल ने सरकार के साथ पास प्रतिनिधि मंडल की गांधीनगर में हुई बैठक के बाद कहा कि सरकार ने अपना लेसन (पाठ) पूरा नहीं किया

अहमदाबाद. पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के संयोजक हार्दिक पटेल ने सरकार के साथ पास प्रतिनिधि मंडल की गांधीनगर में हुई बैठक के बाद कहा कि सरकार ने अपना लेसन (पाठ) पूरा नहीं किया। आरक्षण के मामले में आज की बैठक में सरकार की ओर से सिर्फ समय बिताने और समाज को गुमराह करने की कोशिश की जाती रही।


छह घंटे तक चली चर्चा मेंं ऐसा लगा कि सरकार पाटीदार समाज के विरुद्ध ही है। गुजरात सरकार स्वतंत्र नहीं है। दिल्ली से निर्णय लिया जाता है। गुजरात सरकार के पास केवल निर्दोष युवाओं को जेल में डालने तक का ही अधिकार है। सकारात्मक सोच के साथ चार मुद्दों पर 'पासÓ का 11 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल सरकार से चर्चा करने को पहुंचा था।

इस पर कोई पुख्ता बात नहीं बनी। सोमवार तक इंतजार किया जाएगा। इस दौरान पाटीदार समाज की ओबीसी आरक्षण देने, पाटीदार आयोग बनाने, निर्दोष पाटीदार युवाओं पर दर्ज हुए केस वापस लेने और पाटीदारों पर अत्याचार करने वाले कथित दोषी पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों पर कार्रवाई करने की मांग पर कोई पुख्ता बात नहीं बनी। सोमवार को भी यदि मांगें नहीं मानी गईं तो पाटीदार समाज के हित के लिए आरक्षण आंदोलन जारी रखा जाएगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned