नोटों की बरसात के चक्कर में गई तांत्रिक की जान

Mukesh Sharma

Publish: Jun, 19 2017 10:26:00 (IST)

Ahmedabad, Gujarat, India
नोटों की बरसात के चक्कर में गई तांत्रिक की जान

नोटों के एक बंडल देने पर पूजा-विधि कर उसी दर के नोट के 100 बंडल नोटों की बरसात करवाने के चक्कर में

अहमदाबाद।नोटों के एक बंडल देने पर पूजा-विधि कर उसी दर के नोट के 100 बंडल नोटों की बरसात करवाने के चक्कर में एक तांत्रिक (भूवा) चिनू परमार (56)  की हत्या का खुलासा किया गया है। बावला तहसील के ढेढाल गांव निवासी इस तांत्रिक की हत्या के आरोप स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों में खेड़ा जिले की महुधा तहसील के वडथल गांव का निवासी बापू उर्फ नरेश पटेल (59), रोनक पटेल (29), अहमद शेख (64), कठलाल तहसील के पिठई गांव निवासी राजू चौहाण (37) व जावेद चौहाण (22) शामिल हैं।

ढेढाल गांव में भवानी माता मंदिर के पास रहने वाले तांत्रिक चिनू का शव वासणा गांव में कैनाल के पास से मिला था। जांच में सामने आया कि गत 17 जून की दोपहर  चिनू को दिनेश दरबार व बापू नामक युवक पूजा विधि के बहाने लाल और काला कपड़ा मंगाकर साथ में महादेव मंदिर में पूजा करने के नाम पर ले गए थे।

प्राथमिक जांच में सामने आया कि आरोपियों ने चिनू को लालच दिया था कि वह 50 हजार रुपए देगा तो आरोपी पूजा-विधि कर पांच लाख रुपए के नोट की बरसात कराकर उसे देंगे। इसी के तहत आरोपी चिनू को पूजा-विधि करने के लिए श्मशान ले गए थे। आरोपियों ने पहले रुपए देने की मांग की जबकि चिनू ने कहा कि पहले बरसात कराओ फिर रुपए देंगे। इस पर कहासुनी और हाथापाई हो गई। इसके बाद आरोपियों ने चिनू से पैसे लूट लिए और आरोपियों में से एक ने चिनू के ऊपर कार चढ़ाकर उसकी हत्या कर दी और बाद में फरार हो गए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned