किशोरी से गैंगरेप मामले में और दो छात्र गिरफ्तार

Shankar Sharma

Publish: Nov, 30 2016 12:43:00 (IST)

Ahmedabad, Gujarat, India
किशोरी से गैंगरेप मामले में और दो छात्र गिरफ्तार

शहर के पालडी निवासी एक किशोरी से से सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने और दो विद्यार्थियों को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में पुलिस के हाथ लगे ग्यारह जनों में तीन विद्यार्थी शामिल हैं

अहमदाबाद. शहर के पालडी निवासी एक किशोरी से से सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने और दो विद्यार्थियों को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में पुलिस के हाथ लगे ग्यारह जनों में तीन विद्यार्थी शामिल हैं।

पालड़ी क्षेत्र में रहने वाली चौदह वर्षीय किशोरी को कथित रूप से देह व्यापार के दलदल में धकेलने के आरोप में किशोरी के माता-पिता को भी पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

यह किशोरी वेजलपुर और सरखेज में बलात्कार का शिकार बनी थी। इसके अलावा धोलका के कालीकुंड गांव में सामूहिक बलात्कार का भी शिकार हुई थी। इस मामले में सोमवार को पुलिस ने इलेक्ट्रिक इन्जीनियरिंग के विद्यार्थी आशीष पटेल (21), और वडोदरा के अवाखल गांव निवासी अक्षित पटेल (22) को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारों में तीन विद्यार्थी हैं। किशोरी से दुष्कर्म मामले में कुछ आरोपियों की अभी भी पुलिस को तलाश है। इस प्रकरण में किशोरी के माता-पिता व दलाल समेत कुल ग्यारह जनों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned