इस्लामिक बैंक की मंजूरी का अखिल भारत हिंदू महासभा ने किया विरोध

Vikas Kumar

Publish: Dec, 01 2016 06:28:00 (IST)

Aligarh, Uttar Pradesh, India
इस्लामिक बैंक की मंजूरी का अखिल भारत हिंदू महासभा ने किया विरोध

अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी अलीगढ़ को दिया जिसमें भारत में इस्लामिक बैंक खोले जाने का पूर्ण विरोध किया।

अलीगढ़. अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी अलीगढ़ को दिया जिसमें भारत में इस्लामिक बैंक खोले जाने का पूर्ण विरोध किया।  इसमें बांग्लादेश में मारे जा रहे हिंदुओं की सुरक्षा के लिए केंद्र सरकार द्वारा कदम उठाने की मांग की है।

सामाजिक तानाबाना ध्वस्त होने का खतरा

संगठन के प्रवक्ता अशोक पांडे ने कहा बहुत ही दुर्भाग्य का विषय है कि केंद्र सरकार इस्लामिक बैंक को मंजूरी दे रही है। जोकि शरीयत के कानून के हिसाब से चलेंगे, जिससे देश का सामाजिक तानाबाना ध्वस्त होने का खतरा है। मुस्लिम तुष्टीकरण की दिशा में अंधी होकर मोदी सरकार आतंकवादियों को फंडिंग करने वाले बैंक भारत में खुलवा रही है। वही प्रधानमंत्री का अजान की आवाज सुन कर अपने भाषण को रोक देना इस बात का जीता जागता उदाहरण है।

 अत्याचारों को तुरंत रोका जाए
प्रदेश उपाध्यक्ष गजेंद्र पाल सिंह आर्य ने कहा बांग्लादेश में दर्जनों जगहों पर हिंदुओं के धार्मिक स्थलों पर हमले किए जा रहे हैं। सरेआम हिंदू मारे जा रहे हैं। भारत की सरकार इस दिशा में कोई कदम नहीं उठा रही ।उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की बांग्लादेश सरकार पर दबाव बनाकर हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों को तुरंत रोका जाए। सभी कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में दोनों मांगों का समर्थन किया एवं जिलाधिकारी ने उक्त ज्ञापन प्रधानमंत्री को भेजने का आश्वासन दिया।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष सचिन शर्मा, महासचिव बबलू शर्मा, महिला मोर्चा उपाध्यक्ष कुसुम देवी, मंडल सयोजक जयवीर शर्मा , जिला संयोजक मनीष चौहान ,मनोज सैनी, आकाश पंडित, हरी बाबू शर्मा ,भोला,  बाबू आदि दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned