पुलिस ने भाजपा नेता को लिया हिरासत में, लगे संगीन आरोप

Aligarh, Uttar Pradesh, India
पुलिस ने भाजपा नेता को लिया हिरासत में, लगे संगीन आरोप

केशव बेघल को हिरासत में लिए जाने के बाद भाजपा नेताओं में हड़कंप मचा हुआ है।

अलीगढ़। आगामी विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा जिला उपाध्यक्ष और बरौली विधानसभा क्षेत्र से टिकट के दावेदार केशव बघेल चोरी के वाहनों की खरीद-फरोख्त के मामले में फंस गए हैं। रामघाट रोड स्थित महाजन पैलेस होटल से भाजपा नेता केशव बघेल को गाजियाबाद पुलिस उठा ले गई। पुलिस ने भाजपा नेता के साथ अलीगढ़ से दो और आरोपियों को हिरासत में लिया है, जो पुराने वाहनों के कारोबार से जुड़े हुए हैं।

आरोपी के बयान के बाद लिया हिरासत में
भाजपा नेता को हिरासत में लेने से पहले गाजियाबाद की क्राइम ब्रांच टीम ने वाहन चोरी गैंग के कुछ सदस्यों को दबोचा था। जिनसे पूछताछ में चोरी के वाहनों से जुड़ी जानकारी हाथ लगी। इसके बाद ही पुलिस ने सोमवार को अलीगढ़ में दबिश दी और भाजपा नेता केशव बघेल को हिरासत लेकर अपने साथ गाजियाबाद ले गई, जहां उनसे पूछताछ की गई।

क्राइम ब्रांच ने डाला अलीगढ़ में डेरा
एसएसपी अलीगढ़ राजेश पांडेय का कहना है कि भाजपा नेता को गाजियाबाद पुलिस किसी मामले में पूछताछ को लेकर गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने भाजपा नेता को मंगलवार देर शाम तक छोड़ा नहीं था। उन पर चोरी के वाहन खरीदने के आरोप लगे हैं। हालांकि पूछताछ में भाजपा नेता इससे साफ इनकार किया है। वहीं मंगलवार की देर रात तक क्राइम ब्रांच की टीम शहर में डेरा डाले हुए थी।

गाजियाबाद पहुंचे कई भाजपा नेता
जनक्रांति पार्टी से 2012 में चुनाव लड़ चुके और अब भाजपा से टिकट की दावेदारी कर रहे केशव बघेल पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के करीबी माने जाते हैं। उनको हिरासत में लिए जाने के बाद जिला भाजपा इकाई में हड़कंप मच गया। कई भाजपा नेता व उनके परिवार के लोग गाजियाबाद पहुंचे। कुछ ने संघ के बड़े नेताओं से बात कर मामले में हस्तक्षेप तक की मांग की लेकिन कुछ नहीं हो सका।



Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned