'मोदी और अखिलेश राज में भ्रष्टाचार व गुंडागर्दी चरम सीमा पर'

Mukesh Kumar

Publish: Nov, 29 2016 09:37:00 (IST)

Aligarh, Uttar Pradesh, India
'मोदी और अखिलेश राज में भ्रष्टाचार व गुंडागर्दी चरम सीमा पर'

सिद्दीकी ने कहा कि देश से भ्रष्टाचार मिटाने का दावा करने वाली मोदी सरकार से जनता जवाब मांग रही है।

अलीगढ़। जिले के खैर स्थित रामलीला ग्राउंड में मंगलवार को बसपा का भाईचारा सम्मलेन हुआ। जिसमें बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने शिरकत की। इस दौरान मंच से सिद्दीकी ने भाजपा, सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी और प्रदेश की अखिलेश सरकार में भ्रष्टाचार व गुंडागर्दी चरम सीमा पर है।

धन कमाने में जुटी प्रदेश सरकार
सिद्दीकी ने कहा कि मोदी सरकार के नोटबंदी के तुगलकी फरमान से जहां जनता लाइन में लगकर अपना पैसा निकालने के लिए बैंक स्टाफ से मिन्नतें कर रही हैं। वहीं प्रदेश में चारों तरफ अपराधों का ग्राफ बढ़ गया है। लूट, डकैती, बलात्कार और हत्या जैसी घटनाएं रोज हो रही है। सपा सरकार व उनके नुमाइंदे अगले पांच वर्षों तक का इंतजाम करने के लिए रूपया कमाने में जुटे हैं। जिससे प्रदेश में जंगलराज कायम हो गया है।

जनता को जवाब दें मोदी सरकार
नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि देश से भ्रष्टाचार मिटाने का दावा करने वाली मोदी सरकार से जनता जवाब मांग रही है। चुनाव से पहले नरेंद्र मोदी ने जो वादे किए थे। वो अब तक पूरा नहीं हुए हैं। मोदी सरकार को अपने कामकाज का भी हिसाब जनता को देना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास कराना केवल बसपा ही जानती है।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned