प्रेमी का साथ रह रही पत्नी के घर पति ने की फायरिंग, दो घयाल

Amit Sharma

Publish: Jan, 14 2017 07:18:00 (IST)

Aligarh, Uttar Pradesh, India
प्रेमी का साथ रह रही पत्नी के घर पति ने की फायरिंग, दो घयाल

प्रेमी के साथ भागी महिला को तलाशने आए अज्ञात लोगों ने दो मकानों पर धावा बोल दिया।

अलीगढ़। क्वार्सी थाना क्षेत्र के मिथलापुरी में प्रेमी के साथ भागी महिला को तलाशने आए अज्ञात लोगों ने पड़ोस के दो मकानों पर धावा बोलते हुए हथियारों के बल पर जमकर लूटपाट की और महिला सहित दो लोगों को गोली भी मार दी। जिन्हें गंभीर अवस्था में जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। पुलिस घटना को लूट नहीं मानकर पति को छोड़ कर प्रेमी के साथ रह रही महिला को लेकर विवाद बता रही है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाही करने की बात भी कह रही है।

लूटपाट का विरोध करने पर फायरिंग
घायल अशोक की मां सोमवती ने बताया कि मिथलापुरी निवासी रामजीलाल के मकान में हथियार बंद बदमाश घुस आये। जिन्होंने परिजनों पर तमंचा तान दिया और लूटपाट का विरोध करने पर बेटे अशोक के पैर में गोली मार दी तथा उसके एक साल के बच्चे को छीनकर उसे जान से मारने की धमकी देकर लूटपाट की। इससे पहले बदमाश रामजीलाल के मकान के सामने हूबलाल के मकान में घुसे। वहां उन्होंने हूबलाल की पत्नी शशि को गोली मार दी। दोनों घायलों को परिजनों ने इलाका पुलिस के सहयोग से जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया।

पुलिस ने आरोपियों की शुरू की तलाश
जनपद एटा की एक महिला अपने पति को छोड़ कर क्वारसी इलाके मिथलापुरी निवासी दीपू के साथ रह रही है, रात्रि में उस महिला का पति शराब के नशे में अपनी पत्नी को ढूंढ़ते हुए आ गया और अपनी पत्नी से अभद्रता करने लगा। लोगों ने विरोध किया तो उसने फायरिंग कर दी जिसमें एक महिला समेत दो लोग घायल हो गए हैं, सीओ राजीव सिंह ने बताया कि आरोपी की तलाश में पुलिस की एक टीम एटा गयी है। शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned