हिन्दू महासभा ने नरेन्द्र मोदी को आस्तीन का साँप बताया, दूध पिलाया 

Bhanu Pratap

Publish: Aug, 07 2016 11:43:00 (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
 हिन्दू महासभा ने नरेन्द्र मोदी को आस्तीन का साँप बताया, दूध पिलाया 

हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आस्तीन का सांप बताते हुए उनकी तस्वीर के सामने दूध रख कर नाग पंचमी का त्योहार मनाया।

अलीगढ़। रविवार को नाग पंचमी के मौके पर हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आस्तीन का सांप बताते हुए उनकी तस्वीर के सामने दूध रख कर नाग पंचमी का त्योहार मनाया। कार्यकर्ता मोदी के उस बयान से नाराज थे जिसमे उन्होंने गौ-रक्षा के नाम पर गोरखधंधा चलाने की बात कही है।
 
देखें वीडियो

गौ-रक्षा के नाम पर हिन्दू नहीं कर सकता गलत काम
अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के प्रवक्ता अशोक पांडे ने कहा कि नाग पंचमी का त्योहार है और हिन्दुओं की आस्तीन में जो सांप पल रहे हैं उनको दूध पिलाया गया है। ऐसे ही नाम आया नरेंद्र मोदी का जिन्होंने हिन्दू समाज के गौ-रक्षकों पर आरोप लगाया कि वो गोरखधंधा कर रहे हैं। हिन्दू कभी गौ-रक्षा के नाम पर गलत काम नहीं कर सकता। मोदी को इस बयान पर माफ़ी मांगनी चाहिए।  
 
बयान पर माफ़ी मांगे मोदी
हिन्दू महासभा जिलाध्यक्ष जितेंद्र पाल सिंह ने कहा कि गोरखधन्धा अगर कोई कर रहा है तो वो बीजेपी है, जो हिंदुत्व के नाम पर गोरखधंधा कर रही है, इन्होंने हिन्दुओं को ठगा है। हमने इसलिए नरेंद्र मोदी जी की प्रतिमा को दूध पिलाया है। आज नागपंचमी के त्योहार पर ऐसे सांपों को दूध पिलाने की परम्परा हमारे यहाँ चली आ रही है। 

देखें वीडियो

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned