हमबिस्तर होने के बाद बॉयफ्रेंड ने कुछ ऐसा कहा कि गर्‌लफ्रेंड पहुंची थाने

Amit Sharma

Publish: Jun, 20 2017 11:08:00 (IST)

Aligarh, Uttar Pradesh, India
 हमबिस्तर होने के बाद बॉयफ्रेंड ने कुछ ऐसा कहा कि गर्‌लफ्रेंड पहुंची थाने

प्रेम संबंधों की आड़ में राकेश रश्मि का शारीरिक शोषण करता रहा, इस बीच रश्मि का दो बार गर्भपात भी कराया।

अलीगढ़। एक युवती के साथ लव, सेक्स और फिर धोखा हुआ है। आरोपी युवक युवती से शादी का झांसा देकर नौ महीन से यौन शोषण कर रहा था। युवती का दो बार गर्भपात भी कराया। जब आरोपी युवक का मन युवती से भर गया तो शादी से इंकार कर दिया और युवक ने कहा कि अब किसी खूबसूरत लड़की से शादी करुंगा।

प्यार के नाम पर करता रहा शारीरिक शोषण

बॉय फ्रेंड से मिले धोखे के बाद युवती के सब्र का बांध टूट गया। युवती ने एसएसपी कार्यालय पहुंच कर युवक की शिकायत की है। सजा दिलाने की मांग की है। ये मामला थाना क्वार्सी के रामबाग कॉलोनी का है। बताया जा रहा है कि शिक्षक नगर आईटीआई की रहने वाली रश्मि (काल्पनिक नाम) की मुलाकात रामबाग कॉलोनी के रहने वाले राकेश कुमार से हुई। राकेश ने शादी करने की इच्छा जताई। शादी करने का वादा करके राकेश रश्मि की आबरु से खेला।

दो बार कराया गर्भपात

प्रेम संबंधों की आड़ में राकेश रश्मि का शारीरिक शोषण करता रहा। इस बीच रश्मि का दो बार गर्भपात भी कराया, और शादी का झांसा देता रहा। जब रश्मि ने दबाव बनाया तो राकेश ने कहा कि अब तुम अच्छी नहीं लगती और मैं किसी खुबसूरत लड़की से शादी करुंगा। दिल से टूट चुकी रश्मि को पुलिस का सहारा लेना पड़ा। एसएसपी कार्यालय पहुंच कर बेवफा प्रेमी की पोल खोल दी। शिकायती पत्र देकर रश्मि ने कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने जांच का भरोसा दे कर प्रार्थना पत्र थाना क्वार्सी भिजवा कर कार्रवाई शुरु कर दी है। 

देखें वीडियो


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned