सिक्योरिटी गार्ड की गोली मारकर हत्या, कैश वैन से 20 लाख रुपए लूटे

Aligarh, Uttar Pradesh, India
   सिक्योरिटी गार्ड की गोली मारकर हत्या, कैश वैन से 20 लाख रुपए लूटे

बेखौफ बदमाशों ने थाने से कुछ दूर लूट की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है।

अलीगढ़। जिले में बेखौफ बदमाशों ने सिक्योरिटी गार्ड की हत्या कर एटीएम कैश वैन से 20 लाख रुपए लूट लिए। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर गांधी पार्क थाना है। फिर भी बाइक सवार बदमाश आसानी से वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। दिनदहाड़े लूट की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने नाकाबंदी की, लेकिन बदमाशों को कोई पता नहीं चल सका।   

एटीएम में कैश डालने आयी थी वैन
सोमवार को दिनदहाड़े थाना गांधी पार्क के धनीपुर मंडी गेट के सामने ये वारदात हुई। यहां दोपहर को सीएमसी सिक्योरिटी की वैन आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम में कैश डालने आई थी। वैन से दो लोग एटीएम में कैश डालने के लिए बैग लेकर उतरे, तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन पर हमला बोल दिया। बदमाशों ने बैग में रखे कैश को लूट लिया। विरोध करने पर सिक्योरिटी गार्ड राकेश मिश्रा को गोली मार दी। अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। वहीं अन्य एक व्यक्ति भी गोली के छर्रे लगने से घायल हो गया।

एटीएम में नहीं था सीसीटीवी कैमरा

सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए और स्थानीय लोगों से बदमाशों के हुलिए के बारे में पूछताछ की। बताया जाता है कि एटीएम में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे है। आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे। एसएसपी राजेश पांडे का कहना है कि सावन के दूसरे सोमवार के मौके पर पुलिस फोर्स शिव मंदिरों में लगाई गई थी। इसी का फायदा उठाकर बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। लुटेरों को जल्द पकड़ा जाएगा।

वीडियो-

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned