धर्मगुरु ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगाए गंभीर आरोप,  देखें वीडियो

Amit Sharma

Publish: Jun, 20 2017 09:58:00 (IST)

Aligarh, Uttar Pradesh, India
 धर्मगुरु ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगाए गंभीर आरोप,  देखें वीडियो

स्वामी चक्रपाणी ने कहा है कि पीएम मोदी अभिनय कर सिर्फ लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं।

अलीगढ़। अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। स्वामी चक्रपाणी ने कहा है कि देश के साथ छल हो रहा है, जिसका श्रेय प्रधानमंत्री मोदी जो को जाएगा। इतना ही नहीं उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को राजनीतिक नटवरलाल की भूमिका में काम करने वाला तक कह दिया।

राम मंदिर के मुद्दे पर भाजपा कर रही राजनीति
स्वामी चक्रपाणी ने कहा है कि पीएम मोदी अभिनय कर सिर्फ लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं। किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ है, किसान रो रहे हैं। किसानों की फसल का मूल्य नहीं मिल रहा है। उन्होंने राम मंदिर पर कहा कि देश की जनता इस मुद्दे को देख रही है। पूर्ण बहुमत की सरकार है, राम के साथ भाजपा शुरु से ही राजनीति कर रही है। स्वामी चक्रपाणी ने कहा कि वे सुप्रीम कोर्ट में पक्षकार हैं, राम के प्रति भाजपा का नजरिया सही नहीं है। जब कोर्ट के जरिए ही मुद्दा निपटाना है तो मुद्दा क्यों बनाते हैं। कानून बना कर अयोध्या में राममंदिर का निर्माण भाजपा कर सकती है।

भाजपा की कथनी और करनी में फर्क
स्वामी चक्रपाणी ने कहा कि सीमा पर सैनिक मारे जा रहे हैं। त्राहि त्राहि हो रहा है, जम्मू कश्मीर में हालत बिगड़ रहे हैं। कश्मीर जल रहा है , अलगाववादी खुशी मना रहे हैं ऐसी स्थिति में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री से मिल कर सरप्राइज दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की कथनी और करनी में जमीन आसमान का अतंर है।

प्रधानमंत्री कर रहे अपना प्रचार

चक्रपाणी कहते हैं, प्रधानमंत्री ने तीन साल में अपना केवल प्रचार करवाया। अपने मन की बात तो सुना रहे हैं लेकिन देश के मन की बात नहीं सुन रहे हैं। दाउद इब्राहिम के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार ने वादा किया था कि दाउद को पकड़ कर लाएंगे, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण रहा कि अब तक पकड़ नहीं पाये, ये सरकार की नाकामी है। सरकार के पास अभी भी समय है कि इस पर कार्रवाई करे। भारत व पाकिस्तान के बीच मैच का विरोध करते हुए कहा कि भारत सरकार पाकिस्तान को आतंकी देश घोषित करवाने की कवायद करता है, वहीं नवाज शरीफ के साथ पप्पी झप्पी का खेल खेलते हैं। एकसाथ दो चीजे नहीं हो सकती है। हमारे सैनिक मारे जा रहे हैंं उनका कोई मूल्य नहीं हैं।  

Video


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned