यूपी में 32022 खेलकूद व शारीरिक शिक्षा अनुदेशकों की भर्ती

Allahabad, Uttar Pradesh, India
यूपी में 32022 खेलकूद व शारीरिक शिक्षा अनुदेशकों की भर्ती

24 अक्टूबर से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू होगी

इलाहाबाद.  लम्बे इन्तजार के बाद उच्च प्राथमिक विद्यालयों में खेलकूद एवं शारीरिक शिक्षा के अनुदेशकों की भर्ती का कार्यक्रम जारी हो गया है, जो 24 अक्टूबर से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू होगी।बेसिक शिक्षा परिषद के उच्च प्राथमिक विद्यालयों में खेलकूद एवं शारीरिक शिक्षा के अनुदेशकों की भर्ती का कार्यक्रम जारी हो गया है। 


21 अक्टूबर को बेसिक शिक्षा अधिकारी विज्ञापन जारी करेंगे और 24 अक्टूबर को दोपहर बाद से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू होगी। परिषद सचिव संजय सिन्हा ने सभी बीएसए को इस संबंध में निर्देश भेज दिया है। प्रदेश भर में परिषद की ओर से संचालित उच्च प्राथमिक विद्यालयों में खेलकूद तथा शारीरिक शिक्षा के अंशकालिक 32022 अनुदेशकों की संविदा पर नियुक्ति का आदेश शासन ने 19 सितंबर को ही जारी किया था। उसके बाद से भर्ती कार्यक्रम का इंतजार हो रहा था। 

इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन लेने की वेबसाइट एनआइसी लखनऊ ने अब तैयार कर दी है। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की अंतिम तारीख नौ नवंबर को शाम पांच बजे तक है। ई चालान फार्म द्वारा बैंक आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तारीख 11 नवंबर, चालान भरते हुए आवेदन पत्र पूर्ण करने की अंतिम तारीख 15 नवंबर को शाम पांच बजे तक है। वहीं, ऑनलाइन आवेदन पत्र में संशोधन 21 से 23 नवंबर शाम पांच बजे तक कर सकेंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned