मंच से मायावती का बड़ा हमला, कहा- यहां की भीड़ देख लें तो मोदी को नींद नहीं आयेगी

Allahabad, Uttar Pradesh, India
मंच से मायावती का बड़ा हमला, कहा- यहां की भीड़ देख लें तो मोदी को नींद नहीं आयेगी

नोटबंदी के बाद कितना काला धन पकड़ाया और कितने को जेल भेजा

इलाहाबाद. जिले में आयोजित बसपा की रैली को संबोधित करते हुए सपा-कांग्रेस गठबंधन और केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। रैली में भीड़ अधिक भीड़ होने की बात करते हुए माया ने मोदी पर निशाना साधा कि मोदी की रैली में 15 से 20 फिट की दूरी पर कुर्सियां लगती है। यहां की भीड़ देख लें तो उन्हें नीद नहीं आने वाली है। उन्होंने यहां की सभी सीटों पर अपनी जीत पक्की है। प्रदेश के हित के लिए बीएसपी को वोट दें। मायावती ने सपा और बसपा पर हमला बोलते हुए उनके कार्यकाल को गलत नीतियों वाला बताया। माया ने कहा कि बीजेपी अब एक सीएम का चेहरा तय नहीं कर पायी है। इससे आप लोग अंदाजा लगा सकते हैं कि भाजपा लड़ाई में कहां है। 

सपा और कांग्रेस गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस देश के कई प्रान्तों से बाहर हो चुकी है। माया ने गठबंधन आरोप लगाते हुए कहा कि ये जोड़ी भाजपा के ईशारे पर एक होकर मैदान में उतरी है।  सपा सरकार में चोरी, डकैती, गुंडागर्दी, जमीन हड़पने के मामले हुए। यहां प्रदेश की जनता का ज्यादा पैसा मीडिया पर खर्च कर दिया है। जो यूपी में कार्य हुए हैं उसमे से ज्यादातर कार्य बसपा सरकार ने कराये थे। जिसे अपना काम बताते हुए अखिलेश कहते हैं कि काम बोलता है। 



मुसलमानों से बसपा को वोट करने की अपील
पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी की जनता अपराधों के बीच पिसती रही। चुनाव से पहले पीएम मोदी कुम्भकर्णी नीद में सोये थे। वहीं चुनाव आते ही उन्हें यूपी में अपराध दिखने लगा है। माया ने कहा अगर मुस्लिम वोटर अपना मतदान भटकाते हैं तो इसका फायदा बीजेपी को जायेगा। दलित वोट एक साथ है। बीजेपी को हराने के लिए मुस्लिम समुदाय अपना वोट बसपा को दें। यहां की जनता ने गुजराती बेटे को फिर से गुजरात भेजने का मन बना लिया है और अब यहां की बेटी की सरकार बनाने का मन बना लिया है।



भाजपा ने अपना कालाधन सफेद किया
बसपा सुप्रीमों ने कहा कि नोटबंदी से देश की जनता अब तक नहीं उबर पायी है। नोटबंदी के 10 महीने पहले ही अपने लोगों का काला धन सफेद कर दिया था। नोटबंदी का फैंसला राजनैतिक स्वार्थ के लिये किया। मोदी ने पूंजीपतियों को पहले से ज्यादा मालामाल बना दिया है। मोदी ये बताएं कि नोटबंदी के बाद कितना काला धन पकड़ाया और कितने को जेल भेजा।

माया ने कहा भाजपा आई तो खत्म कर देगी आरक्षण
मायावती ने आरक्षण को लेकर कहा कि बीजेपी आई तो आरक्षण ख़त्म कर देगी। ऐसा सूत्रों से पता चल रहा है। अल्पसंख्यक समाज में मुस्लिम समुदाय सबसे ज्यादा बीजेपी नीतियों से परेशान हैं। देश में गो रक्षा, लव जेहाद के नाम पर  मुस्लिम समुदाय को परेशान किया जा रहा है। कई बार तो आतंकवादी जैसे शक की नजर से देखा जाता है। सच्चर कमेटी का भी उन्होंने जिक्र किया। साथ ही बीजेपी को आरएसएस का एजेंडे वाला बताया।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned