ड़ा. एके बंसल की हत्या के विरोध में सड़क पर उतरे लोग

Allahabad, Uttar Pradesh, India
ड़ा. एके बंसल की हत्या के विरोध में सड़क पर उतरे लोग

हत्या के आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर नारेबाजी 

इलाहाबाद. ड़ा. एके बंसल  की हत्या का विरोध तेज़ हो गया है। अब डॉक्टर सडको पर उतर अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं। इलाहाबाद के निजी और सरकारी डॉक्टर्स डॉक्टर बंसल की हत्या का विरोध कर रहे है । इलाहाबाद के सरकारी अस्पताल स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल के जूनियर डॉक्टर्स ने अस्पताल में डॉक्टर एके बंसल की हत्या के आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर नारेबाजी की वही निजी डॉक्टर्स के साथ इलाहाबाद के व्यापारियो ने मिलकर सडको पर विरोध मार्च निकाल। डॉक्टर्स इस हत्या का विरोध और आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग और अपनी सुरक्षा की भी मांग कर रहे है।

डॉक्टर अस्वनी कुमार बंसल की हत्या को दो दिन हो गए है अभी तक आरोपी पकड़े नहीं गए। आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर इलाहबाद के सरकारी जूनियर डॉक्टर्स और निजी अस्पतालो के डॉक्टरों के साथ मिलकर व्यापारी वर्ग ने एक विरोध मार्च निकाला। 36 घंटे बाद भी पुलिस के हाँथ खाली है अब डॉक्टर्स हत्या के आरोपीयो की जल्द गिरफ़्तारी की मांग कर रहे है। डॉक्टरों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। 


डॉक्टर्स का कहना है की अगर जल्द आरोपियों की गिरफ़्तारी नहीं की गई तो प्रदेश व्यापी हड़ताल भी की जा सकती है। इस हड़ताल में दवा कारोबारियों ने भी अपनी दुकाने बंद कर रखी है। सरकारी अस्पताल के जूनियर डॉक्टरो ने माघ मेले और निजी अस्पतालों की हड़ताल के बाद मरीजो की बढती संख्या को देखकर ओपीडी और इमरजेंसी सेवाएं बंद नहीं की है ।लेकिन अपनी सुरक्षा के प्रति चिंतित है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned